scriptWorld Cup 2019: इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ जुड़े ऋषभ पंत, पहली फोटो आई सामने | Rishabh Pant arrives in England for World cup 2019 | Patrika News

World Cup 2019: इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ जुड़े ऋषभ पंत, पहली फोटो आई सामने

locationनई दिल्लीPublished: Jun 15, 2019 04:47:55 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

ऋषभ पंत के इग्लैंड पहुंचने की फोटो आई सामने
शिखर धवन की जगह टीम के साथ जुड़े हैं ऋषभ पंत
रविवार को पाकिस्तान से है भारत का मुकाबला

Rishabh

शिखर धवन के कवर के तौर पर इग्लैंड पहुंचे ऋषभ पंत

नई दिल्ली। विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच से पहले शिखर धवन के फिट होने की अटकलों के बीच ऋषभ पंत इग्लैंड पहुंच गए हैं। ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके इसकी पुष्टि की है। इग्लैंड पहुंचने के बावजूद ऋषभ पंत मैच नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि बीसीसीआई ने पंत को शिखर के कवर के रुप में इग्लैंड भेजा है।
World Cup IND vs PAK: इस मैदान पर टूर्नामेंट का होगा पहला मैच, क्या कहती है पिच रिपोर्ट

Rishabh pant
पंत के इग्लैंड पहुंचने की फोटो आई सामने

ऋषभ पंत ने इग्लैंड पहुंचने की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। दिल्ली कैपिटल के धुआंधार बल्लेबाज के चाहने वालों के लिए ये बात किसी सदमे से कम नहीं है कि रविवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच में वो नहीं खेल पाएंगे। आईसीसी के नियमों के मुताबिक, बीसीसीआई अगर पंत को शिखर धवन के रिप्लेसमेंट के तौर पर इग्लैंड भेजती तो उनके टीम में चुने जाने की पूरी संभावना थी। बीसीसीआई ने पंत को शिखर के कवर के तौर पर भेजा है, जिससे वो किसी भी स्थिति में टीम में नहीं खेल सकते हैं।
CWC 2019: विराट ब्रिगेड के लिए मोहम्मद आमिर बन सकते हैं बड़ी चुनौती, सबसे ज्यादा विकेट हैं इनके नाम

मेरी रिकवरी के लिए आए आपके संदेशों के लिए धन्यवाद

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शिखर की चोट पर अपडेट देते हुए कहा था कि शिखर सेमीफाइनल मैच से पहले फिट हो सकते हैं। इससे पहले शिखर धवन ने जिम में वर्क आउट करके हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। अपने ट्वीट में शिखर ने सकारात्मक बात करते हुए कहा कि ये परिस्थितियां आपके लिए बुरे सपने के जैसी हो सकती हैं या आप इन्हें नए अवसर के तौर इस्तेमाल कर सकते हैं। अंत में टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने जल्दी ठीक होने की दुआओं के लिए फैंस को धन्यवाद कहा।

ट्रेंडिंग वीडियो