टीम इंडिया के बिना ही लंदन से अकेले भारत लौट आए रोहित शर्मा

टीम इंडिया के बिना ही लंदन से अकेले भारत लौट आए रोहित शर्मा

Manoj Sharma Sports | Updated: 14 Jul 2019, 11:08:06 AM (IST) क्रिकेट

Rohit Sharma पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ लौटे भारत।

Indian Cricket Team के अन्य सदस्य 15 जुलाई को लौटेंगे भारत।

लंदन। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) के सेमीफाइनल मुकाबले में न्‍यूजीलैंड हाथों मिली हार के बाद टीम इंडिया का सफर भी थम गया। वर्ल्ड कप के दुखद समापन के बाद टीम इंडिया के उप-कप्‍तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) सबसे पहले वतन लौट आए।

टीम के अन्य सदस्य एक दिन बाद भारत आएंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे कामयाब ओपनर्स में से एक रोहित देर रात पत्‍नी रितिका सजदेह ( Ritika Sahdeh ) और बेटी समायरा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए। रोहित एयरपोर्ट से खुद ही गाड़ी चलाकर घर के लिए रवाना हुए।

विराट कोहली के हाथ से फिसलकर रोहित शर्मा के हाथ में आ सकती है टीम इंडिया की कमान

कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) समेत टीम इंडिया के अन्य सदस्यों के बारे में सूचना मिल रही है कि वे सभी 14 जुलाई मतलब वर्ल्ड कप फाइनल वाले दिन भारत के रवाना होंगे। आपको बता दें कि इससे पहले टीम सदस्यों के लौटने की टिकटों का बंदोबस्‍त नहीं हो पाया था। ऐसे में टीम के पास लंदन में रुकने के अलावा और कोई चारा नहीं था।

वर्ल्ड कप में सबसे कामयाब भारतीय बल्लेबाज रहे रोहित शर्माः

विश्व कप 2019 में रोहित शर्मा भारत की ओर से सबसे सफल बल्लेबाज रहे। उन्होंने नौ पारियों में कुल 648 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने पांच शतक जमाने का भी कारनामा अंजाम दिया।

महेंद्र सिंह धोनी का बड़ा बयान, कुछ लोग चाहते हैं मैं संन्यास ले लूं

सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए रोहितः

रोहित शर्मा इस वर्ल्ड कप में शानदार लय में थे और लग रहा था कि वे सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) का किसी एक वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में बनाए सर्वाधिक रनों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने 2003 क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में कुल 673 रन बनाए थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned