शोएब मलिक पर सानिया मिर्जा ने की टिप्पणी, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Sania Mirza और उनके पति Shoaib Malik सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहते हैं। ये दोनों ही काफी मशहूर खिलाड़ी हैं। एक बार फिर चर्चा में हैं।

By: Mazkoor

Updated: 23 Mar 2020, 05:20 PM IST

नई दिल्ली : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) हमेशा सोशल मीडिया में चर्चा में रहते हैं। ये दोनों ही काफी पॉपुलर खिलाड़ी हैं। अब एक बार फिर ये दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। इस बार सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के बारे में ऐसा जवाब दिया है कि उसे काफी पसंद किया जा रहा है। सानिया का यह जवाब वायरल हो गया है और लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पेशावर जाल्मी ने पूछा था ये सवाल

शोएब मलिक पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी टीम पेशावर जाल्मी ने पूर्व कप्तान रह चुके हैं। इस फ्रेंचाइजी ने हरफनमौला शोएब मलिक की एक तस्वीर शेयर कर अपने प्रशंसकों से पूछा है कि एक शब्द रियल शोएब मलिक के बारे में कहिए। इस तस्वीर पर सानिया मिर्जा ने जो कमेंट किया है, उसे लोग पसंद कर रहे हैं। उन्होंने लिखा- हैंडसम।

 

पीएसएल में स्टार हैं मलिक

घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले शोएब मलिक पाकिस्तान में काफी लोकप्रिय हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। पीएसएल में भी उन्हें काफी पसंद किया जाता है। वह इसके पहले संस्करण यानी 2016 से इसमें खेल रहे हैं। इस साल इसके कुछ मैच कोरोना वायरस के कारण स्थगित हो गया है। पीएसएल के पांचवें संस्करण में शोएब की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। वह चार मैच जीती और पांच हारी है। बाकी के मैच स्थगित हो गए हैं। उम्मीद है कि यह टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।

बेटे को जन्म देने के बाद सानिया ने हाल ही में की है वापसी

सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म देने के बाद हाल ही में टेनिस सर्किट में वापसी की थी। अपने पहले ही टूर्नामेंट में उन्होंने खिताबी जीत हासिल की। इसके बाद वह फिर चोटिल हो गई थीं। इस कारण वह ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेल पाईं। फिलहाल वह चोट से रिकवरी कर रही हैं।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned