शोएब अख्तर ने उड़ाया पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट का मजाक, कहा- क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं जानते

शोएब अख्तर ने उड़ाया पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट का मजाक, कहा- क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं जानते

Mazkoor Alam | Publish: Jul, 26 2019 02:17:44 PM (IST) | Updated: Jul, 26 2019 08:05:39 PM (IST) क्रिकेट

शोएब अख्तर ( Shoaib Akhtar ) ने कहा कि आज जो लोग पाकिस्तान टीम ( Pakistan Team ) का कोच बनना चाहते हैं, उनमें से एक को भी पावर प्ले के नियम की जानकारी नहीं है।

 

 

नई दिल्ली। पाकिस्तान टीम ( Pakistan team ) को नंबर-1 टीम बनाने के प्रधानमंत्री इमरान खान दावे के बीच रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ( shoaib akhtar ) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस समय जो लोग पाकिस्तान की टीम मैनेजमेंट का हिस्सा हैं, उन्हें क्रिकेट के बारे में कुछ भी पता नहीं है। पाकिस्तान के कोचिंग स्टॉफ की पोल खोलने के बाद शोएब ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट को अगर आगे बढ़ाना है तो उसमें आधुनिक खिलाड़ियों को शामिल करना होगा।

नए खिलाड़ी क्रिकेट को बेहतर समझते हैं

खराब खेलने पर अक्सर पाक टीम की आलोचना करने वाले शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान टीम के कोचिंग स्टाफ में आधुनिक खिलाड़ियों के आने से टीम की सोच और रवैये दोनों में सुधार आएगा। उन्होंने कहा कि आज के दौर के खिलाड़ी आधुनिक क्रिकेट की बारीकियों को अच्छे से समझते हैं।

ग्लोबल टी-20 कनाडा में भी युवराज सिंह की असफलता दौर जारी

Pakistan Team

कोच बनने की कोशिश में लगे लोगों को पावर प्ले के बारे में नहीं पता

अपनी रफ्तार से बल्लेबाजों को डराने वाले शोएब अख्तर ने कहा कि उन्होंने जिन पूर्व खिलाड़ियों के साथ काम किया है, बेशक वो बड़े बल्लेबाज और गेंदबाज रहे होंगे। लेकिन उन्हें क्रिकेट के नियमों की जानकारी नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि आज जो लोग पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कोच बनने की कोशिश कर रहे है, उन्हें पावर प्ले के नियम तक के बारे में जानकारी नहीं है।

कैसा है विराट और रोहित का रिश्ता? टीम इंडिया के बॉलिंग कोच भरत अरुण ने किया खुलासा

कहा- पाकिस्तान क्रिकेट की भलाई के लिए दिया सुझाव

शोएब अख्तर ने कहा कि वह यह साफ कर देना चाहते हैं कि उन्होंने सुझाव पाकिस्तान क्रिकेट की भलाई के लिए दिया है, न कि नौकरी मांगने के लिए। उन्होंने आगे कहा कि अल्लाह ने उन्हें सबकुछ दिया है। उन्हें नौकरी की जरूरत नहीं है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned