scriptIPL 2024 के आगाज से कुछ घंटे पहले 4 दिग्गजों की भविष्यवाणी, बताए टॉप-4 में पहुंचने वाली टीमों के नाम | steve smith dale steyn tom moody glenn mcgrath prediction for top 4 team of ipl 2024 | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 के आगाज से कुछ घंटे पहले 4 दिग्गजों की भविष्यवाणी, बताए टॉप-4 में पहुंचने वाली टीमों के नाम

IPL 2024 का आगाज होने में अब कुछ ही घंटे का समय शेष है। इससे पहले स्टीव स्मिथ और ग्‍लेन मैकग्रा समेत 4 दिग्गजों ने टॉप-4 में पहुंचने वाली टीमों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

नई दिल्लीMar 22, 2024 / 11:23 am

lokesh verma

ipl_2024.jpg
IPL 2024 /strong> का आगाज होने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। पहला मुकाबला सीएसके बनाम आरसीबी के बीच रात 8 बजे से खेला जाएगा। इससे पहले चार विदेशी दिग्‍गजों ने आईपीएल 2024 को लेकर बड़ी भविष्‍यवाणी की है। इनमें ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज स्टीव स्मिथ और ग्‍लेन मैकग्रा, टॉम मूडी और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व पेसर डेल स्‍टेन शामिल हैं। इन चारों दिग्‍गजों ने भविष्‍यवाणी करते हुए टॉप-4 में पहुंचने वाली टीमों के नाम बताएं हैं। उन्‍होंने बताया कि इंडियन प्रीमियर लीग के 17वे सीजन के प्‍लेऑफ के लिए कौन सी टीम क्‍वालीफाई कर सकती हैं। आइये आपको भी बताते हैं इन दिग्‍गजों की वे टीमें कौन-कौन सी हैं?

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान स्टीव स्मिथ और टॉम मूडी ने जहां 4-4 टीमों के नाम बताए, वहीं, डेल स्टेन ने तीन तो ग्लेन मैक्ग्रा ने सिर्फ दो टीमों के ही नाम बताए। स्टेन ने तीन टीम के नाम इसलिए बताए, क्योंकि वह मानते हैं कि कोई एक अन्‍य टीम भी उलटफेर कर सकती है। उन्होंने एसआरएच, एमआई और सीएसके को चुना है।

स्मिथ ने एमआई, एलएसजी, सीएसके और डीसी को चुना

वहीं, स्टीव स्मिथ का दावा है कि एमआई, एलएसजी, सीएसके और डीसी टॉप-4 में जगह बनाने में कामयाब हो जाएंगी। जबकि टॉम मूडी ने भी एमआई और एलएसजी के साथ एसआरएच और आरआर को चुना है। यहां बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी सनराइजर्स हैदराबाद के कोच रहे हैं। शायद इसलिए इस बार उन्‍होंने इस टीम को चुना है।

यह भी पढ़ें

धोनी के सामने आज विराट चुनौती, जानें कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन?



ग्लेन मैक्ग्रा ने टॉप-4 की जगह सिर्फ दो टीमों को चुना

ऑस्‍ट्रेलिया के महान पूर्व पेसर ग्लेन मैक्ग्रा ने टॉप-4 की जगह सिर्फ दो टीमों को चुना है। उनका दावा है कि इस बार आईपीएल के टॉप-4 में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स जरूर पहुंचेंगी। बता दें कि आईपीएल 2024 में कुल 10 टीमें हिस्सा लेंगी। ये मेगा इंवेट मई के अंत तक चल सकता है। हालांकि अभी दो हफ्तों का शेड्यूल जारी हो सका है।

यह भी पढ़ें

एमएस धोनी ने सबसे छिपाकर रखा था ये राज, CSK के सीईओ का बड़ा खुलासा

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024 के आगाज से कुछ घंटे पहले 4 दिग्गजों की भविष्यवाणी, बताए टॉप-4 में पहुंचने वाली टीमों के नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो