scriptकोरोना के खिलाफ लड़ाई में सुरेश रैना का 52 लाख रुपए का योगदान, पीएम मोदी बोले- शानदार फिफ्टी | Suresh Raina donate 52 lakh rupees for PM relief Fund fight against coronavirus | Patrika News

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सुरेश रैना का 52 लाख रुपए का योगदान, पीएम मोदी बोले- शानदार फिफ्टी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2020 10:26:12 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– सुरेश रैना ने ट्वीट कर इस आर्थिक मदद की घोषणा की
– रैना के इस सहयोग के लिए पीएम मोदी ने उनकी तारीफ की है
– रैना सबसे ज्यादा राहत राशि देने वाले खिलाड़ी बन गए हैं

suresh_raina.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में बढ़-चढ़कर मदद के हाथ उठ रहे हैं। खेल और फिल्म जगत की तरफ से कई बड़ी हस्तियों ने बड़ी आर्थिक मदद का ऐलान किया है। इस बीच टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में 52 लाख रुपए की मदद की घोषणा की है। इसमें 31 लाख रुपए तो पीएम रिलिफ फंड में और 21 लाख रुपए यूपी सीएम रिलीफ फंड में देने का ऐलान किए हैं।

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रैना ने लोगों से भी की मदद की अपील

इतना ही नहीं सुरेश रैना ने इस संकट की घड़ी में बाकी लोगों से भी मदद का आह्वान किया है। रैना ने ट्वीट कर कहा है, ‘‘यही समय है जब हमें कोविड-19 को हराने में मदद के लिए अपना योगदान करना चाहिए। मैं 52 लाख रुपये कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दे रहा हूं (31 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष और 21 लाख रुपये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आपदा राहत कोष को)। कृप्या आप भी कुछ योगदान कीजिये। जय हिंद। ’’

पीएम मोदी ने की सुरेश रैना की तारीफ

आपको बता दें कि सुरेश रैना ने अभी तक तमाम क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा राशि दान में दी है। रैना के इस सहयोग के लिए पीएम मोदी ने भी उनकी तारीफ की है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- यह एक शानदार फिफ्टी है।

https://twitter.com/ImRaina?ref_src=twsrc%5Etfw

रैना से पहले सचिन ने दिए थे 50 लाख रुपए

आपको बता दें कि रैना से पहले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को इस महामारी से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये दिए थे। रैना से पहले भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन ने जानलेवा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ढाई लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए हैं। सौरव गांगुली भी जरूरतमंदों के लिए 50 लाख रुपये का चावल दान कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो