कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सुरेश रैना का 52 लाख रुपए का योगदान, पीएम मोदी बोले- शानदार फिफ्टी

Highlight

- सुरेश रैना ने ट्वीट कर इस आर्थिक मदद की घोषणा की

- रैना के इस सहयोग के लिए पीएम मोदी ने उनकी तारीफ की है

- रैना सबसे ज्यादा राहत राशि देने वाले खिलाड़ी बन गए हैं

By: Kapil Tiwari

Updated: 29 Mar 2020, 10:26 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में बढ़-चढ़कर मदद के हाथ उठ रहे हैं। खेल और फिल्म जगत की तरफ से कई बड़ी हस्तियों ने बड़ी आर्थिक मदद का ऐलान किया है। इस बीच टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में 52 लाख रुपए की मदद की घोषणा की है। इसमें 31 लाख रुपए तो पीएम रिलिफ फंड में और 21 लाख रुपए यूपी सीएम रिलीफ फंड में देने का ऐलान किए हैं।

रैना ने लोगों से भी की मदद की अपील

इतना ही नहीं सुरेश रैना ने इस संकट की घड़ी में बाकी लोगों से भी मदद का आह्वान किया है। रैना ने ट्वीट कर कहा है, ‘‘यही समय है जब हमें कोविड-19 को हराने में मदद के लिए अपना योगदान करना चाहिए। मैं 52 लाख रुपये कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दे रहा हूं (31 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष और 21 लाख रुपये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आपदा राहत कोष को)। कृप्या आप भी कुछ योगदान कीजिये। जय हिंद। ’’

पीएम मोदी ने की सुरेश रैना की तारीफ

आपको बता दें कि सुरेश रैना ने अभी तक तमाम क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा राशि दान में दी है। रैना के इस सहयोग के लिए पीएम मोदी ने भी उनकी तारीफ की है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- यह एक शानदार फिफ्टी है।

रैना से पहले सचिन ने दिए थे 50 लाख रुपए

आपको बता दें कि रैना से पहले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को इस महामारी से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये दिए थे। रैना से पहले भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन ने जानलेवा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ढाई लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए हैं। सौरव गांगुली भी जरूरतमंदों के लिए 50 लाख रुपये का चावल दान कर चुके हैं।

Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned