scriptthese cricketers including ms dhoni received invitation for Ram Mandir Pran Pratistha see full list | एमएस धोनी समेत इन क्रिकेटरों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण, देखें पूरी लिस्‍ट | Patrika News

एमएस धोनी समेत इन क्रिकेटरों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण, देखें पूरी लिस्‍ट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2024 08:31:28 am

Submitted by:

lokesh verma

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन अयोध्‍या में 22 जनवरी को होगा। इसके लिए करीब छह हजार सेलिब्रिटी को निमंत्रण पत्र दिया गया है। जिनमें एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर समेत आधा दर्जन से ज्‍यादा क्रिकेटर शामिल हैं।

ram_mandir_pran_prathistha.jpg
Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए देशभर की मशहूर हस्तियों को निमंत्रण पत्र बांटे जा रहे हैं। 22 जनवरी को होने वाले इस भव्‍य आयोजन के लिए देशभर की छह हजार सेलिब्रिटी को निमंत्रण पत्र दिए गए हैं, जिनमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के साथ महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं। आइये जानते हैं अब तक कौन-कौन से क्रिकेटरों को आयोजन का न्‍योता दिया गया है?

झारखंड के बीजेपी संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह ने सोमवार को एमएस धोनी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र दिया है। धोनी ने इस दौरान आमंत्रण देने आए अतिथियों का आभार व्‍यक्‍त किया। इससे पहले स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली और टीम इंडिया के मौजूदा कप्‍तान रोहित शर्मा को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र दिया गया था। वहीं, सचिन तेंदुलकर को शनिवार को ही निमंत्रण पत्र मिला था। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि ये क्रिकेटर आयोजन में हिस्‍सा लेंगे या नहीं?

पीएम नरेन्द्र मोदी मुख्य अतिथि होंगे

बता दें कि अयोध्या में आयोजित होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में देशभर के 6 हजार विशिष्ट लोगों को आमंत्रण पत्र भेजे जा रहे हैं। इनमें क्रिकेटरों के साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रिटी और मशहूर कारोबारी भी शामिल हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मुख्य अतिथि पीएम नरेन्द्र मोदी होंगे। अयोध्‍या में होने वाले इस आयोजन को भव्‍य बनाने के लिए पिछले कई नहीनों से तैयारी जोरों पर है।

अब तक इन क्रिकेटर्स को भेजा गया निमंत्रण पत्र

अयोध्‍या में आयोजित होने वाले राम मंदिर प्रतिष्‍ठा कार्यक्रम के लिए आधा दर्जन से ज्‍यादा क्रिकेटर्स को निमंत्रण पत्र भेजा गया है। इनमें एमएस धोनी, सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा और वेंकटेश प्रसाद शामिल हैं। इनके अलावा अन्‍य कई खिलाडि़यों को भी निमंत्रण पत्र भेजा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो