scriptटीम इंडिया के लिए सिरदर्द बनेंगे आयरलैंड के ये 3 खतरनाक खिलाड़ी, गेंदबाजों की उड़ा सकते हैं धज्जियां | Patrika News
क्रिकेट

टीम इंडिया के लिए सिरदर्द बनेंगे आयरलैंड के ये 3 खतरनाक खिलाड़ी, गेंदबाजों की उड़ा सकते हैं धज्जियां

आयरलैंड की टी-20 टीम में कुछ अनुभवी खिलाड़ी भी हैं, जो अपने दम पर मैच पलट सकते हैं। टीम इंडियो को इन खिलाड़ियों से सावधान रहना होगा। आइए जानते हैं इन तीन खिलाड़ियों के बारे में।

नई दिल्लीJun 24, 2022 / 01:14 pm

Joshi Pankaj

three irish players watch out in india vs ireland t20 series stirling

टीम इंडिया को रहना होगा सावधान

भारतीय टीम और आयरलैंड के बीच दो टी-20 मैचों की सीरीज इस महीने के अंत में होगी। 26 और 28 जून को दो टी-20 मुकाबले खेले जाएंगे। इस बार युवा खिलाड़ियों की टीम आयरलैंड पहुंची है। हार्दिक पांड्या कप्तान नियुक्त किए गए है। कागजों में देखा जाए तो भारतीय टीम मजबूत लग रही है लेकिन आयरलैंड के भी कुछ खिलाड़ी है जो टीम इंडिया को टक्कर दे सकते हैं। इन तीन खिलाड़ियों से भारतीय टीम को सावधान रहना पड़ेगा।

1) पॉल स्टर्लिंग

स्टर्लिंग आयरलैंड क्रिकेट का बहुत प्रसिद्ध नाम है। स्टर्लिंग आराम से भारतीय गेंदबाजों को खेल सकते है। अगर भारतीय टीम को जीतना हो तो फिर स्टर्लिंग से पार पाना होगा। स्टर्लिंग के घरेलू मैदान में आंकड़े भी बहुत ही शानदार है। टीम में सबसे अनुभवी प्लेयर का रोल स्टर्लिंग निभाएंगे। स्टर्लिंग अभी तक 102 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं और उन्होंने 2776 रन बनाए हैं। उनके नाम एक सेंचुरी और 20 हाफ सेंचुरी भी है। 20 विकेट भी स्टर्लिंग ले चुके हैं।
lsdsvs.jpg

2) एंड्रयू बालबर्नी

एंड्रयू बालबर्नी के ऊपर भी बहुत बड़ी जिम्मेदारी इस बार होगी। बालबर्नी भी काफी अनुभवी खिलाड़ी है। साल 2010 से बालबर्नी इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं। बालबर्नी ने आयरलैंड के लिए कुल 67 टी-20 मैच खेले हैं। उन्होंने कुल 1429 रन बनाए है। टीम इंडिया को बालबर्नी से सावधान रहना होगा। बालबर्नी दो ओवर में ही मैच पलटने का दम रखते हैं।
andrew-balbirniegjg.jpg

3) गैरेथ डेलानी

डेलानी आयरलैंड के लिए एक फिनिशर का रोल अदा करेंगे। डेलानी तेजतर्रार रन बनाने के लिए जाने जाते हैं। टीम इंडिया की गेंदबाजी लाइनअप को वो तहस नहस कर सकते हैं। साल 2019 में डेलानी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। अभी तक वो 37 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। उन्होंने 694 रन बनाए हैं। डेलानी ने तीन अर्धशतक भी जड़े हैं। टीम इंडिया को डेलानी से भी सावधान रहना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- 21 साल के युवा गेंदबाज ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों की उड़ाई नींद, 5 विकेट लेकर मैच का रुख पलटा
gareth-delany.png

Home / Sports / Cricket News / टीम इंडिया के लिए सिरदर्द बनेंगे आयरलैंड के ये 3 खतरनाक खिलाड़ी, गेंदबाजों की उड़ा सकते हैं धज्जियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो