scriptसचिन तेंदुलकर पर इस एक्ट्रेस ने लगाए अफेयर के संगीन आरोप, लोगों ने जमकर लगा दी क्लास | Patrika News
क्रिकेट

सचिन तेंदुलकर पर इस एक्ट्रेस ने लगाए अफेयर के संगीन आरोप, लोगों ने जमकर लगा दी क्लास

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस जिसका नाम श्री रेड्डी ने क्रिकेट के भगवान के नाम से पहचाने जाने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर बेहद घिनौना आरोप लगाया है।
 
 

Sep 12, 2018 / 08:35 pm

Prabhanshu Ranjan

Tollywood actress Sri Reddy targets Sachin Tendulkar, fans trolled her

सचिन तेंदुलकर पर इस एक्ट्रेस ने लगाए अफेयर के संगीन आरोप, लोगों ने जमकर लगा दी क्लास

नई दिल्ली । दुनिया में जब भी क्रिकेट कि बात होती है भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन रमेश तेंदुलकर की बात किये बिना खत्म नहीं होती । ऐसा शायद ही कोई रिकॉर्ड है जो इस इंसान ने अपनी जिंदगी में हासिल नहीं किया है । इसलिए शायद सचिन को क्रिकेट का भगवान भी कहते हैं । अपने स्टेट ड्राइव और कवर ड्राइव के लिए दुनिया भर में विख्यात सचिन तेज गेंदबाज की सीधी आती गेंद को भी पॉइंट के ऊपर से सीमा रेखा के पार भेजने का माद्दा रखते थे । खैर आज हम सचिन के खेल के बारे में नहीं उनसे जुड़े एक विवाद की बात करते हैं । दरअसल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस जिसका नाम श्री रेड्डी ने क्रिकेट के भगवान के नाम से पहचाने जाने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पर बेहद घिनौना आरोप लगाया है। तेलुगु फिल्मों में काम करने वाली रेड्डी ने फेसबुक के माध्यम से सचिन पर घिनौने आरोप लगाए हैं ।

 

पहले भी कई उटपटांग हरकतें कर चुकी हैं

सुर्ख़ियों में आने के लिए पहले भी कई उटपटांग हरकतें कर चुकी रेड्डी ने इस बार अपनी हद पर पार कर दी है । आपको बता दें पहले भी रेड्डी ऐसी ही हरकतों के कारण सुर्खिया बटोर चुकी है । पहले भी इस स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने बेबुनियाद और निराधार आरोप लगाए हैं। आपको याद होगा कुछ महीनों पहले ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर हंगामा किया था । जी यह वही मोहतरमा हैं जिन्होंने पहले तो तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया । फिर खुद ही टॉपलेस होकर हैदराबाद फिल्म चैंबर के बाहर धरना करने के बहाने हंगामा किया था। सोमवार को रेड्डी ने अपने फेसबुक अकॉउंट से एक पोस्ट डाली जिसमें कथित रूप से सचिन को निशाना बनाया ।

Home / Sports / Cricket News / सचिन तेंदुलकर पर इस एक्ट्रेस ने लगाए अफेयर के संगीन आरोप, लोगों ने जमकर लगा दी क्लास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो