महेंद्र सिंह धोनी ने लगाए लंबे-लंबे छक्के और चौके, वीडियो हुआ वायरल

-चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने नेट्स पर लगाए लंबे-लंबे छक्के।
-धोनी की बैटिंग का एक वीडियो सीएसके ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।
-सीएसके ने आईपीएल के 14वें सीजन में लगाई थी बड़ी-बड़ी बोलियां।

 

 

By: भूप सिंह

Published: 12 Mar 2021, 03:14 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल (IPL) के 14वें सीजन के शुरू होने में एक महीने से भी कम वक्त बचा है। 3 बार की विजेता फ्रेंचाइंजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने ट्रेनिंग कैंप शुरू कर दिया है। हाल ही सीएसके ने धोनी की बल्लेबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) चौके और छक्कों की बारिश करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि धोनी नेट्स में ताबड़तोड़ शॉट्स खेलते नजर हुए नजर आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े : एमएस धोनी हमेशा 'सत्ता' के साथ रहे, अश्विन 99 पर ही क्यों अटक गए

धोनी ने गगनचुंबी छक्के
चेन्नई के ट्रेनिंग कैंप में धोनी ने लंबे-लंबे छक्के लगाए। इस वीडियो में धोनी अपने पुराने रंग में दिख रहे हैं और वे गेंद पर जोरदार प्रहार कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस धोनी के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

यह खबर भी पढ़े : Ind vs Eng: अहमदाबाद में कल से टी20 की जंग, ये 6 धुरंधर बल्लेबाज अंग्रेजों की बखिया उधेड़ने को है बेताब

पिछला सीजन रहा था सीएसके के लिए सबसे बुरा
सीएसके के लिए आईपीएल का 13वां सीजन बहुत बुरा साबित हुआ था। कोरोना वायरस के चलते भारत की जगह यूएई में आयोजित हुए आईपीएल 12 में सबसे नीचे दूसरे पायदान पर रही थी। सीएसके का ऐसा बुरा हाल हुआ था कि प्लेऑफ में जगह नहीं बनाई थी।

यह खबर भी पढ़े : Video वायरल: कीरोन पोलार्ड ने सुपरमैन की तरह पकड़ा अद्भुत कैच, देखकर रह गए सभी हैरान

ऑक्शन में सीएसके ने लगाई थी बड़ी बोलियां
बात करें आईपीएल सीजन 13 की तो ऑक्शन में सीएसके ने बड़ी बोलियां लगाई थी सीएसके ने कृष्णप्पा गौतम को 9.25 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया। इसके अलावा उन्होंने मोइन अली के ऊपर भी 7 करोड़ रुपए खर्च किए थे। सीएसके ने टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख में अपनी टीम में शामिल किया था। ऑक्शन से पहले सीएसके ने कुल 18 खिलाड़ियों को अपनी टीम में रिटेन किया था, जबकि उन्होंने 6 खिलाड़ियों को रिलीज किया था।

यह खबर भी पढ़े : मां बनने के बाद इन महिला खिलाड़ियों ने की जोरदार वापसी,रचा नया इतिहास

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned