scriptलियाम लिविंगस्टोन ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह | Patrika News

लियाम लिविंगस्टोन ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

Published: Feb 19, 2022 02:59:29 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज Liam Livingston ने हाल ही में अपनी फेवरेट ऑलटाइम इलेवन टीम का चुनाव किया था। लियाम लिविंगस्टोन ने अपनी टीम में सभी को चौंकाते हुए विराट कोहली को बतौर ओपनर शामिल किया वहीं रोहित शर्मा को अपनी टीम में जगह नहीं दी।

Virat Kohli and Jos Buttler in Liam Livingstone All Time XI

Liam Livingstone

इंग्लिश ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingston) ने कुछ ही समय में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से अपना नाम बनाया है। हाल ही में हुए आईपीएल मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स की टीम ने 11.50 करोड़ देकर इस खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ने का फैसला किया है। लियाम लिविंगस्टोन ने कुछ वक्त पहले जब वो राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे तब अपनी फेवरेट और इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम टी-20 इलेवन टीम का चुनाव किया था। इस टीम का चयन करने में लिविंगस्टोन के पसीने छूट गए थे ये बात उनके चेहरे के भाव देखकर स्पष्ट रूप से पता चल रही थी। लियाम लिविंगस्टोन ने काफी सोचने समझने के बाद अपनी फेवरेट ऑलटाइम इलेवन का चुनाव किया और उसमें 2 भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी।
लियाम लिविंगस्टोन ने अपनी टीम में बतौर ओपनर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को शामिल किया। वहीं विराट का साथ देने के लिए उन्होंने इंग्लैंड के विकेटकीपर जोश बटलर (Jos Buttler) का चुनाव किया। ये दोनों खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन की ऑलटाइम इलेवन में बतौर सलामी बल्लेबाज नजर आ रहे हैं।
वहीं नंबर 3 पर लियाम लिविंगस्टोन ने केविन पीटरसन को चुना है। नंबर 4 पर साथउ अफ्रीका के दिग्गज एबी डीविलयर्स का नंबर आता है वहीं लिविंगस्टोन ने अपनी टीम में 3 ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, कीरोन पोलार्ड और आंद्रे रसेल को चुना है। लियाम लिविंगस्टोन ने अपनी टीम का कप्तान जोश बटलर को बनाया है।
यह भी पढ़ें

इस इंडियन क्रिकेटर से शादी करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा

liam_livingstone_all_time_xi.jpg

कुछ इस तरह से नजर आती है लियाम लिविंगस्टोन की ऑलटाइम टी-20 इलेवन:
विराट कोहली (भारत), जोस बटलर (कप्तान औऱ विकेटकीपर), केविन पीटरसन, एबी डी विलियर्स, कीरोन पोलार्ड (वेस्टइंडीज), आंद्रे रसेल (वेस्टइंडीज), रवींद्र जडेजा (भारत), वसीम अकरम (पाकिस्तान), राशिद खान (अफगानिस्तान), लसिथ मलिंगा (श्रीलंका), जोफ्रा आर्चर (इंग्लैंड)।
यह भी पढ़ें

कुमार संगकारा ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो