scriptविराट कोहली एशिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी बने, सोशल मीडिया पर जलवा बरकरार | Patrika News

विराट कोहली एशिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी बने, सोशल मीडिया पर जलवा बरकरार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 21, 2022 02:52:14 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म में चल रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने नया कारनामा कर दिया है। सोशल मीडिया से वो इतनी कमाई करते हैं कि उनके आस-पास भी कोई नहीं है। उनकी कमाई जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

virat kohli instgram post highest earning player indian team rcb age

विराट का नया कारनामा

विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। उनके बल्ले से बिल्कुल भी रन नहीं निकल रहे हैं। आपको यकीन नहीं होगा लेकिन साल 2019 के बाद उन्होंने अभी तक कोई भी शतक नहीं बनाया है। हालांकि सोशल मीडिया पर उनका जलवा अभी भी बरकरार है। विराट अभी 33 साल के हैं और वो मैदान के बाहर भी सेलिब्रिटी बने हुए है। आपको ये जानकर खुशी होगी कि विराट एशिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। आप चौंक जाएंगे ये सुनकर की विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 8 करोड़ रुपये कमाते हैं। मौजूदा रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। कमाई के मामले में इस समय नंबर वन की पोजिशन पर चल रहे हैं। कई रिकॉर्ड वो कमाई के मामले में अपने नाम कर चुके हैं।

दरअसल हाल ही में hopperhq.com ने एक खास लिस्ट जारी है। कमाई के मामले में पूरे एशिया में विराट कोहली 14वें नंबर पर है। इसके बाद भारत की तरफ से 27वें नंबर पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम हैं। प्रियंका को एक पोस्ट के 3 करोड़ मिलते हैं। लिस्ट में नंबर वन को पोजिशन क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास हैं।उनके करीब भी कोई नहीं जा सकता है।

यह भी पढ़ें

इस इंडियन क्रिकेटर ने बर्थडे पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड को दिया था सरप्राइज, अचानक कर ली सगाई

विराट कोहली को सोशल मीडिया पर लोगों का बहुत प्यार मिलता है। इंस्टाग्राम पर उनके 200 मिलियन फॉलोअर्स हैं। पहले भारतीय हैं जिनके 200 फॉलोअर्स हैं। पिछले साल 100 मिलियन फॉलोअर्स पूरा करने वाले भी विराट पहले ही भारतीय थे। विराट को आगे कुछ फुटबॉल खिलाड़ी हैं। विराट इन खिलाड़ियों को शायद पीछे नहीं छोड़ पाएंंगे।

https://twitter.com/imVkohli/status/1539298536973471749?ref_src=twsrc%5Etfw

मैदान से बाहर विराट को जलवा देखने को मिल रहा है लेकिन अंदर वो इस समय फ्लॉप चल रहे हैं। अब उनका रन बनाना बहुत जरूरी हो गया है। टीम से बाहर होने का खतरा भी अब उनके ऊपर मंडरा रहा है। कई दिग्गज खिलाड़ी उनके ऊपर अपनी बात रह चुके हैं। कई ने तो उन्हें टीम से बाहर करने की बात कह दी है। देखना होगा कि विराट फॉर्म में कब वापसी करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो