scriptपुलिस ने जब्त की Virat Kohli की Audi कार, वजह हैरान कर देगी आपको | virat kohlis first audi car worth 25 million in police station | Patrika News

पुलिस ने जब्त की Virat Kohli की Audi कार, वजह हैरान कर देगी आपको

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2020 07:57:11 pm

-पुलिस ने जब्त की विराट कोहली की Audi R8 लग्जरी कार।-वर्ष 2016 में कोहली ने इस कार को एक ब्रोकर को 2.5 करोड़ में बेचा था।-Audi इंडिया के ब्रांड एंबेसडर हैं कोहली। हर नई कार की लॉन्चिंग रहते हैं मौजूद।
 
 
 

virat_kohli.jpg

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी अग्रेसिव बैटिंग के लिए दुनियाभर में पहचाने जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि कोहली लग्जरी कार के बहुत शौकीन हैं। उनके पास फिलहाल कई लग्जरी कारें मौजूद हैं। इतना ही नहीं वह दर्जनों ब्रांड के एंबेसडर भी हैं, इससे उनकी लोकप्रियता का पता चलता है। कई लोग विराट को अपना आदर्श मानते हैं और उन्हीं की तरह बनना चाहते हैं।

नेहा खेदेकर के हुए ‘मिस्ट्री स्पिनर’ वरुण चक्रवर्ती, दूल्हा-दुल्हन ने शादी में खेली क्रिकेट, वीडियो वायरल

टीम इंडिया के कप्तान फिलहाल Audi इंडिया के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। विराट Audi की हर नई गाड़ी की लॉन्चिंग पर मौजूद रहते हैं और उन्हें Audi की तरफ से हर बार नई कार मिलती है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि कोहली अपनी पुरानी कार का क्या करते हैं?

इंजमाम ने पाकिस्तानी टीम के न्यूजीलैंड दौरे को लेकर कही ऐसी बात, किसी को नहीं हो रहा विश्वास

गौरतलब है कि इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली की एक पुरानी कार फिलहाल महाराष्ट्र के एक पुलिस थाने में खड़ी है। तो क्या ऐसे में कोहली ने कोई अपराध किया है। नहीं ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, कोहली ने अपनी पुरानी Audi इंडिया के नए मॉडल R8 कार को बेच दिया था। थाने में खड़ी विराट की यह कार 2012 की Audi R8 है। साल 2016 में कोहली ने इसे एक ब्रोकर सागर ठक्कर को 2.5 करोड़ रुपए में बेच दिया था।

मोहम्मद सिराज की दरियादिली ने जीता ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट प्रेमियों का दिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सागर ठक्कर पर एक घोटाले में शामिल होने का आरोप है। जिसकी वजह से पुलिस ने समीर ठक्कर की Audi कार जब्त की है। इसका कोहली से कोई संबंध नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो