scriptWasim Akram got angry after seeing the tweet about Shaheen Afridi | वसीम अकरम को पहली बार आया इतना गुस्सा, जानें किसने कहा- इससे अच्छा तो शाहीन की लाश मैदान से आती | Patrika News

वसीम अकरम को पहली बार आया इतना गुस्सा, जानें किसने कहा- इससे अच्छा तो शाहीन की लाश मैदान से आती

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2022 04:43:47 pm

Submitted by:

lokesh verma

T20 World Cup 2022 : इंग्लैंड के हाथों बुरी तरह हारने के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। इसी बीच एक फैन ने कमेंट में कुछ ऐसा लिखा दिया जिसे देख पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम आगबबूला हो उठे हैं। वसीम को शायद पहले आपने कभी इतने गुस्से में देखा हो। जितना गुस्सा उन्हें इस ट्वीट को पढ़ने के बाद आया।

wasim-akram.jpg
वसीम अकरम को पहली बार आया इतना गुस्सा, जानें किसने कहा- इससे अच्छा तो शाहीन की लाश मैदान से आती।
Wasim Akram : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों बुरी तरह हारने के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। कोई कप्तान बाबर आजम तो कोई शाहीन अफरीदी को हार के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है। इसी बीच एक फैन ने कमेंट में कुछ ऐसा लिखा है जिसे देख पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम आगबबूला हो उठे हैं। वसीम अकरम को शायद पहले आपने कभी इतने गुस्से में देखा हो। जितना गुस्सा उन्हें इस ट्वीट को पढ़ने के बाद आया है। पाकिस्तान के एक चैनल पर लाइव शो के दौरान वसीम अकरम ने ट्वीट का जिक्र कर यूजर का नाम लेते हुए कहा कि तुम मेरे सामने मत पड़ जाना।
दरअसल, यह ट्वीट पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर किया गया था। क्योंकि शाहीन अफरीदी फाइनल में अपने कोटे के ओवर पूरे किए बगैर चोटिल होकर मैदान से लौट आए थे। बता दें कि शाहीन अफरीदी टी20 वर्ल्ड कप से पूर्व घुटने की चोट के कारण लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे और फाइनल मैच में कैच लेने के बाद उनकी चोट उबर आई, जिसके बाद वह काफी दर्द महसूस करते देखें गए। शाहीन ने 2.1 ओवर में 13 रन देकर एक विकेट लिया था। इसके बाद चोट के चलते उन्हें लौटना पड़ा।
ये लिखा था ट्वीट में

अकरम ने लाइव शो में यह तो नहीं बताया कि ट्वीट में क्या लिखा था? लेकिन, इस ट्विटर यूजर के ट्वीट पर ही पूर्व तेज गेंदबाज को इतना गुस्सा आ गया। इस यूजर ने लिखा था कि एक नवाज शरीफ भगोड़ा था और एक शाहीन अफरीदी है। शाहीन तुमको 5 गेंद और फेंकनी चाहिए थीं, लेकिन तुम मैदान छोड़ भाग गए। इससे बड़ा कोई इवेंट नहीं हो सकता है। इससे अच्छा तो ग्राउंड से तुम्हारी लाश ही वापस आती। ग्राउंड पर मरने पर शहीद कहलाते, कम से कम भगोड़े तो नहीं कहलाते।

यह भी पढ़ें

जोस बटलर ने जीत का जश्न रुकवाकर पेश की सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल

pakistani-user.jpgपाकिस्तान ने देखें उतार-चढ़ाव

बता दें कि पाकिस्तान के लिए यह टी20 वर्ल्ड कप काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। पाकिस्तान सुपर-12 में भारत और जिम्बाब्वे से पहले दो मैच हारकर बाहर होने की कगार पर था, लेकिन अचानक किस्मत का साथ मिला और वह सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो गया। इसके बाद न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचा, लेकिन फाइनल में जीत का सपना साकार नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें

शमी के ट्वीट पर छिड़ी जुबानी जंग, अख्तर के बाद अब अफरीदी ने की खिंचाई

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव LIVE: पहले चरण के मतदान के सात घंटे पूरे, तीन बजे तक 48.48 % वोटिंग'कांग्रेस वल्लभ भाई पटेल व अंबेडकर का करती है विरोध', गुजरात में बोले योगी आदित्यनाथदिल्ली में तीन नहीं बिकेगी शराब, बैचेन हुए शराबीमुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद 2 गिरफ्तारगुजरात चुनावः खरगे के रावण वाले बयान पर बोले PM मोदी- जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगादिसंबर में 14 दिन बैंकों में रहेगी छुट्टी, जानिए राज्यों के अनुसार पूरी लिस्टकेएल राहुल छिपा रहे थे अथिया से शादी की तारीख, बीसीसीआई के अधिकारी ने खोल दिया राजदुनिया के टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाने वाले खिलाड़ियों की सूची में सिर्फ एक क्रिकेटर विराट कोहली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.