WTC Final: तौलिया लपेटकर मैदान पर उतरे मोहम्मद शमी, तस्वीर देख लोग रह गए हैरान

शमी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस भी इसका कारण जानना चाह रहे हैं कि शमी ने ऐसा क्यों किया।

By: Mahendra Yadav

Updated: 22 Jun 2021, 08:08 PM IST

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पांचवें दिन भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी के दम पर कीवी टीम के कई खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया। लंच ब्रेक से पहले टीम इंडिया के गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड टीम के तीन विकेट झटके। इनमे से दो विकेट मोहम्मद शमी ने लिए। मैच के पांचवें दिन मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की। शमी ने रॉस टेलर और बीजे वॉटलिंग को आउट किया।

लंच ब्रेक के बाद खबर लिखे जाने तक शमी ने कोलिन डि ग्रैंडहोम को भी आउट कर दिया। हालांकि गेंदबाजी के अलावा मोहम्मद शमी एक और वजह से चर्चा में आ गए। दरअसल, मोहम्मद शमी साउथैंप्टन के मैदान पर तौलिया पहनकर मैदान पर उतरे।

लोअर पर पहना तौलिया
दरअसल, मोहम्मद शमी जब मैदान पर आए तो उन्हें देखकर सभी चौंक गए। शमी ने अपनी टेस्ट जर्सी और लोअर के ऊपर तौलिया लपेटा हुआ था। इसके बाद शमी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस भी इसका कारण जानना चाह रहे हैं कि शमी ने ऐसा क्यों किय। दरअसल, लंच से पहले मोहम्मद शमी लगातार गेंदबाजी कर रहे थे। वहीं साउथैंप्टन का मौसम ठंडा है। लगातार गेंदबाजी करने की वजह से शमी को पसीना आ रहा था। ऐसे में ठंडी हवाओं से बचने के लिए शमी ने खुद पर सफेद तौलिया लपेटा।

यह भी पढ़ें— WTC Final: बुमराह से हुई बड़ी गलती, रेगुलर जर्सी पहनकर उतरे मैदान में, अहसास हुआ तो लौटे ड्रेसिंग रूम

mohammed_shami.png

बुमराह ने पहनी गलत जर्सी
वहीं जसप्रीत बुमराह ने भी पांचवें दिन के मैच में बड़ी चूक कर दी। दरअसल, बुमराह गलती से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए निर्धारित जर्सी की जगह रेगुलर जर्सी पहनकर उतर गए हैं। हालांकि, बुमराह को कुछ ही देर में अपनी गलती का अहसास हो गया और जैसे ही ओवर खत्म हुआ तो वे तुरंत ड्रेसिंग रूम में गए और फाइनल की जर्सी पहनकर वापस मैदान पर लौटे।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned