युवराज सिंह ने जीत के जश्न में नहीं की चोट की परवाह, जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

इंडिया लीजेंड्स की जीत की खुशी में चोटिल युवराज सिंह ने किया जमकर डांस। डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल। पूरी सीरीज में जड़े सर्वाधिक 17 छक्के...!

By: भूप सिंह

Published: 22 Mar 2021, 07:09 PM IST

 

नई दिल्ली। इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने शनिवार को शानदार खेल दिखाते हुए श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka Legends) को 14 रनों से हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) टी20 टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। इस खिताबी जीत के बाद भारतीय टीम ने जमकर जश्न मनाया। इस बीच सीरीज में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) चोटिल होेने के बाजवूद थिरकते नजर आए। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहा देखें युवराज सिंह के डांस का वीडियो

युवी ने खुद को बताया 'बाहुबली'
युवराज ने अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में युवराज के पैर पट्टी बंधी और वह चोटिल होने के बावजूद थिरकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए युवराज ने कैप्शन में लिखा,'टूटा हुआ बाहुबली'। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि युवराज ने इस पूरे टूर्नामेंट गजब का खेल दिखाया। उनके बल्ले से कुल 194 रन निकले। इतना ही नहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने एक ओवर में 4 छक्के लगा पुरानी यादों को भी ताजा कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें : लाइव मैच में पड़ा घूंसा तो बिगड़ा चेहरा, बेहोश होकर जमीन पर गिरा खिलाड़ी

फाइनल में यूसुफ संग मचाया धमाल
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल में यूसुफ पठान के साथ युवराज ने विस्फोटक अर्धशतक लगाया। युवराज ने 60 और यूसुफ ने 62 रनों की शानदार पारी खेली। यूसुफ को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया।

यह खबर भी पढ़ें : भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, दो दिग्गज हुए बाहर, इनकी हुई वापसी

इंडिया लीजेंड्स का कमाल
इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 181 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में श्रीलंका लीजेंड्स 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना सकी। इंडिया से मिले 182 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका को कप्तान तिलकरत्ने दिलशान (21) और सनथ जयसूर्या (43) ने पहले विकेट के लिए 7.2 ओवर में 62 रन जोड़कर शानदार शुरुआत दी। लेकिन अंत में श्रीलंकाई टीम लक्ष्य से पीछे रह गई।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned