scriptयुवराज सिंह फिर मैदान पर उतरने को तैयार, अब वह सीपीएल और बीबीएल में आ सकते हैं खेलते नजर | yuvraj singh will be play in bbl cpl and abudhabi t10 league | Patrika News

युवराज सिंह फिर मैदान पर उतरने को तैयार, अब वह सीपीएल और बीबीएल में आ सकते हैं खेलते नजर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 02, 2019 05:37:19 pm

Submitted by:

Mazkoor

Yuvraj Singh इंडिया के आलराउंडर रहे हैं। वह टीम इंडिया को विश्व कप दिला चुके हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह विदेशी लीगों में खेल रहे हैं।

Yuvraj Singh

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के स्टार आलराउंडर रहे युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) ने खुद को फ्री-लांस क्रिकेटर घोषित कर रखा है और अब उनकी नजर कैरेबियन प्रीमियर लीग ( CPL ), बिग बैश लीग ( BBL ) और अबुधाबी में होने वाले टी-10 ( T10 League ) में खेलने पर है। बता दें कि इससे पहले वह कनाडा में आयोजित ग्लोबल टी-20 लीग में खेलते नजर आए थे।

अच्छा रहा था प्रदर्शन

युवराज सिंह ने कनाडा की ग्लोबल टी20 लीग के दूसरे संस्करण में टोरंटो नेशनल्स की टीम की कप्तानी की थी। उन्होंने छह मैच में एक अर्धशतक की मदद से कुल 153 रन बनाए थे। युवराज की कप्तानी में टोरंटो नेशनल्स की टीम 6 में से तीन मैच जीतकर टूर्नामेंट में तीसरे स्थान पर रही थी।

कीरोन पोलार्ड ने हार्दिक पांड्या की जमकर की तारीफ, बताया टीम इंडिया का सुपरस्टार

अब इन लीगों में खेलना चाहते हैं

ग्लोबल टी-20 लीग में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद युवराज सिंह की नजर बीबीएल और सीपीएल जैसी बड़ी विदेशी लीगों पर है। एक मीडिया को दिए साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि वह बीबील, सीपीएल और अबु धाबी में होने वाले टी-10 लीग में खेलना चाहते हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि अभी कुछ तय नहीं है। ये लीग्स दिसंबर और जनवरी में होने वाले हैं। इनमें अभी समय है, लेकिन अगर अवसर मिला तो वह इन टूर्नामेंटों में खेलना चाहेंगे।

पाक अभिनेत्री की शादी का ऑफर नीशाम ने ठुकराया तो कर दिया भारतीयों पर हमला

युवराज ने कहा कि वह जिंदगी का मजा ले रहे हैं

युवराज सिंह ने कहा कि संन्यास के बाद वह जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं। तकरीबन 20 साल तक क्रिकेट खेलने के बाद अब उन पर प्रदर्शन का कोई दबाव नहीं है। इसलिए वह राहत महसूस कर रहे हैं। बता दें कि युवराज सिंह विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रह चुके हैं। बता दें कि युवराज सिंह इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें बीसीसीआई ने विदेशी लीगों में खेलने की इजाजत दी है। उसने सीधे कह रखा है कि युवराज के बाद अब किसी को विदेशी लीग में खेलने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो