कोहली के बाद स्विंग के सुल्तान जहीर खान बनेंगे पिता, 2017 में रचाई थी शादी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने सागरिका (Sagarika Ghatge) से साल 2017 में शादी की थी...

 

By: भूप सिंह

Updated: 13 Oct 2020, 03:51 PM IST

नई दिल्ली। साल 2020 वैसे तो क्रिकेटर्स को कुछ खास रास नहीं आ रहा है। क्योंकि इस साल कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते खिलाड़ियों को खेलने का मौका कम ही मिल रहा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कई क्रिकेटर्स के घर से खुशखबरी सामने आई है। पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बेटे के पिता बने और इसके बाद विराट कोहली (virat kohli) के पिता बनने की खबर सामने आई। अब खबर आ रही है कि टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan ) पिता बनने वाले हैं। असल में खबरें आ रही है कि जहीर खान की पत्नी और अभिनेत्री सागरिका घाटके (Sagarika Ghatge) प्रेग्नेंट हैं। क्रिकेट जगत में जहीर खान स्विंग के सुल्तान के रूप में पहचाने जाते हैं।

View this post on Instagram

Just us ❤️ #memoriesoftravel #paris

A post shared by Sagarika Ghatge Khan (@sagarikaghatge) on

2017 में रचाई थी शादी
गौरतलब है कि जहीर खान और अभिनेत्री सागरिका वर्ष 2017 में एक-दुजे के हुए थे। 24 अप्रेल, 2017 को दोनों ने शादी की थी। हालांकि, यह जोड़ी इतना लाइमलाइट में नहीं रहती है, लेकिन जब भी सामने आते हैं, तो इन्हें देखकर कहा जा सकता है कि वह बेहद खुशी-खुशी अपनी वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

सागरिका के साथ यूएई में हैं जहीर
आईपीएल 2020 में जहीर खान मुंबई इंडियंस टीम के मैनेजमेंट का हिस्सा है। इसलिए वह फिलहाल अपनी पत्नी के साथ यूएई में हैं। बता दें कि एकमात्र मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी ने ही खिलाड़ियों व स्पोर्टिंग स्टाफ को अपने परिवार के साथ यूएई आने की अनुमति दी है।

SRH vs CSK Match Prediction : इन खिलाड़ियों का जादू चला तो हैदराबाद जीतेगी आज का मैच!

पिछली बार 'इरादा' में नजर आई थी सागरिका
जहीर खान की पत्नी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका को फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म 'चक दे इंडिया', 'मिले ना मिले हम' और 'फॉक्स' जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता है। वह शाहरुख के साथ 'चक दे इंडिया' फिल्म करने के बाद ही लाइमलाइट में आई थीं। बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो वह पिछली बार वर्ष 2017 उमें 'इरादा' फिल्म में नजर आई थीं।

SRH vs CSK Match Preview : टॉप 4 में पहुंचना चाहेगी हैदराबाद, चेन्नई के बल्लेबाजों की होगी अग्नि परीक्षा

विरुष्का के घर भी आएगा नन्हा मेहमान
जहीर खान से पहले विराट और अनुष्का शर्मा ने पैरेंट्स बनने की खुशखबरी दी थी। फिलहाल अनुष्का, विराट के साथ यूएई में अपनी प्रेंग्नेसी को एन्जॉय कर रही हैं। इस जोड़ी के घर जनवरी में नन्हा मेहमान आएगा।

ipl 2020
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned