scriptबिहार : बंधक बनाकर नाबालिग से गैंगरेप, दरिंदों ने वायरल किया वीडियो | Bihar: Gang rape with a minor in gopalganj video viral on social media | Patrika News

बिहार : बंधक बनाकर नाबालिग से गैंगरेप, दरिंदों ने वायरल किया वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2022 11:56:50 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बिहार के गोपालगंज में 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीन दरिंदों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। घटना के बाद धमकी मिलने से से पीड़ित परिवार डरा और सहमा हुआ है।

crime news

crime news

बिहार में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ बढ़ रही अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। प्रदेश से रोजाना ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है। अब प्रदेश के गोपालगंज में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि तीन दरिंदों ने मिलकर 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं दरिंदों ने वारदात के बाद घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। पुलिस ने मामले को दर्ज की जांच कर रही है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और स्थानीय लोगों में आरोपियों के खिलाफ काफी आक्रोश है।


यह घटना गोपालगंज जिले में भोरे थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता और उसके परिवार को धमकी देते हुए पुलिस के पास नहीं जाने की चेतावनी दी है। घटना का वीडिया वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने एक आरोपी भोरे थाने के पियरौटा गांव निवासी संदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

एकतरफा प्यार में जलाई गई छात्रा की मौत के बाद दुमका में भारी तनाव, सड़कों पर विरोध-प्रदर्शन कर रहे लोग





पीड़िता ने बयान पर पुलिस ने तीनों दरिंदों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है। जबकि दो दरिंदे बैरौना गांव के राघव मांझी और और लुहसी गांव निवासी आशिफ मंसूरी अभी भी फरार चल रहे है।

यह भी पढ़ें

डबल मर्डर! पटना में पति-पत्नी की गोली मारकर की हत्या, दो बेटे गंभीर रूप से घायल




युवती अपने घर के पास मक्के की खेत की तरफ जा रही थी। तभी तीन दरिंदों ने लड़की को पकड़क उसका मुंह दबा लिया। इसके बाद बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इसके साथ ही पीड़िता और उसके परिवार को पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज करवाने की धमकी भी दी। घटना के बाद धमकी मिलने से पीड़ित परिवार डरा और सहमा हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो