scriptBihar News: बेगूसराय में बदमाशों का खूनी तांडव, 30 KM कर अंधाधुंध फायरिंग, 11 घायल, 1 की मौत | Bihar News: Mass shooting in Bihar: 1 killed, 11 injured after bike-borne assailants opened fire at multiple locations in Begusarai | Patrika News
क्राइम

Bihar News: बेगूसराय में बदमाशों का खूनी तांडव, 30 KM कर अंधाधुंध फायरिंग, 11 घायल, 1 की मौत

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ साइको किलर अपराधियों ने मंगलवार की शाम नेशनल हाईवे के विभिन्न जगहों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर एक युवक की हत्या कर दी, वहीं 11 लोगों को घायल कर दिया है। घटना के बाद जिले में हड़कंप मच गया है और अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

Sep 13, 2022 / 10:17 pm

Archana Keshri

1 killed, 11 injured after bike-borne assailants opened fire at multiple locations in Begusarai

1 killed, 11 injured after bike-borne assailants opened fire at multiple locations in Begusarai

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचाया है। बाइक सवार दो बदमाशों ने एनएच 28 और एनएच 31 पर आधे दर्जन जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। 30 किलोमीटर से ज्यादा हुई इस अंधाधुंध फायरिंग में एक की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए। ताबड़तोड़ फायरिंग के वजह से इलाके में दहशत का माहौल फैल गया है। घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो अफराधियों ने एनएच पर घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है।
 


घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया, “एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों के द्वारा लोगों को टारगेट किया जा रहा है। दोनों लोग साइको किलर प्रतीत हो रहे हैं। सभी थानों की पुलिस को अलर्ट किया गया है। जगह-जगह गाड़ियों की भी तलाशी ली जा रही है।
 


बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जिले भर में पुलिस टीम के द्वारा नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। पहली घटना तेघरा अनुमंडल के एनएच-28 पर तीन जगहों पर घटी है। जहां बेखौफ बदमाशों ने एक के बाद एक करीब 4 घटना को अंजाम दिया है। एनएच 28 पर बगराहा डीह बदमाशों के गोलियों का शिकार हुए चंदन कुमार की इस घटना में मौत हो गई।
https://twitter.com/ANI/status/1569714733615583239?ref_src=twsrc%5Etfw
 


गोलीबारी की घटना से आसपास के इलाकों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। जबकि बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते फायरिंग करते हुए आगे बढ़ते रहे। लोग इन्हें साइको किलर बता रहे हैं। अपराधी फायरिंग करते हुए समस्तीपुर की ओर भाग गए।
https://twitter.com/girirajsinghbjp/status/1569687769085263873?ref_src=twsrc%5Etfw
 


बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम 4 से 5 बजे के बीच बेगूसराय जिले के एक कोने बरौनी थर्मल चौक पर फायरिंग की शुरुआत हुई थी। रास्ते में फिर मल्हीपुर चौक पर अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी। यहां से आगे बढ़े तो बरौनी के पास एनएच पर ही 2 और लोगों को गोली मार दी जिसमें एक की मौत हो गई।
 


बरौनी के बाद बछवाड़ा की तरफ भाग रहे ये क्रिमिनल ने तेघड़ा में अयोध्या-आधारपुर के आस-पास फिर 2 लोगों को गोली मार दी। तेघड़ा के बाद बछवाड़ा में गोधना के पास दो लोगों को और गोली मार दी। बरौनी थर्मल से गोधना के बीच की दूरी करीब 30 किलोमीटर है जिस दौरान वो एक घंटे तक पूरे रास्ते जहां-तहां लोगों पर गोलियां चलाते रहे।

यह भी पढ़ें

फंदे से झूली नेवी जवान की टीचर पत्नी, सुसाइड नोट में जो लिखा उसे पढ़कर आपकी आंखें भी हो जाएगी नम

 


इस घटना को लेकर बिहार बीजेपी ने राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी ने कहा, “बिहार में न सरकार है और न अपराधियों में कानून का डर है। अपराधियों ने निडर होकर कई लोगों पर गोलियां चलाईं और 4 थाना क्षेत्रों में 30 किमी की यात्रा की, लेकिन उन्हें पुलिस पकड़ तक नहीं पाई। वहीं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा, “आज शाम बेगूसराय में मोटरसाइकिल सवार 2 अपराधियों ने लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गोली मार दी। एक व्यक्ति की मौत हो गई, 11 लोग घायल हैं। दुर्भाग्य है कि जब से बिहार में गठबंधन की सरकार बनी है,अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।
https://twitter.com/SushilModi/status/1569716019400409091?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Crime / Bihar News: बेगूसराय में बदमाशों का खूनी तांडव, 30 KM कर अंधाधुंध फायरिंग, 11 घायल, 1 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो