scriptBihar News: Mass shooting in Bihar: 1 killed, 11 injured after bike-borne assailants opened fire at multiple locations in Begusarai | Bihar News: बेगूसराय में बदमाशों का खूनी तांडव, 30 KM कर अंधाधुंध फायरिंग, 11 घायल, 1 की मौत | Patrika News

Bihar News: बेगूसराय में बदमाशों का खूनी तांडव, 30 KM कर अंधाधुंध फायरिंग, 11 घायल, 1 की मौत

Published: Sep 13, 2022 10:17:52 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ साइको किलर अपराधियों ने मंगलवार की शाम नेशनल हाईवे के विभिन्न जगहों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर एक युवक की हत्या कर दी, वहीं 11 लोगों को घायल कर दिया है। घटना के बाद जिले में हड़कंप मच गया है और अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

1 killed, 11 injured after bike-borne assailants opened fire at multiple locations in Begusarai
1 killed, 11 injured after bike-borne assailants opened fire at multiple locations in Begusarai
बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचाया है। बाइक सवार दो बदमाशों ने एनएच 28 और एनएच 31 पर आधे दर्जन जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। 30 किलोमीटर से ज्यादा हुई इस अंधाधुंध फायरिंग में एक की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए। ताबड़तोड़ फायरिंग के वजह से इलाके में दहशत का माहौल फैल गया है। घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो अफराधियों ने एनएच पर घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है।
 

मामले की जांच पड़ताल में लगी पुलिस


घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया, "एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों के द्वारा लोगों को टारगेट किया जा रहा है। दोनों लोग साइको किलर प्रतीत हो रहे हैं। सभी थानों की पुलिस को अलर्ट किया गया है। जगह-जगह गाड़ियों की भी तलाशी ली जा रही है।
 

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी


बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जिले भर में पुलिस टीम के द्वारा नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। पहली घटना तेघरा अनुमंडल के एनएच-28 पर तीन जगहों पर घटी है। जहां बेखौफ बदमाशों ने एक के बाद एक करीब 4 घटना को अंजाम दिया है। एनएच 28 पर बगराहा डीह बदमाशों के गोलियों का शिकार हुए चंदन कुमार की इस घटना में मौत हो गई।
 

गोलीबारी से इलाकों में अफरातफरी का माहौल


गोलीबारी की घटना से आसपास के इलाकों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। जबकि बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते फायरिंग करते हुए आगे बढ़ते रहे। लोग इन्हें साइको किलर बता रहे हैं। अपराधी फायरिंग करते हुए समस्तीपुर की ओर भाग गए।
 

बरौनी थर्मल चौक से बदमाशों ने शुरू की फायरिंग


बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम 4 से 5 बजे के बीच बेगूसराय जिले के एक कोने बरौनी थर्मल चौक पर फायरिंग की शुरुआत हुई थी। रास्ते में फिर मल्हीपुर चौक पर अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी। यहां से आगे बढ़े तो बरौनी के पास एनएच पर ही 2 और लोगों को गोली मार दी जिसमें एक की मौत हो गई।
 

एक घंटे तक पूरे रास्ते गोलियां चलाते गए बदमाश


बरौनी के बाद बछवाड़ा की तरफ भाग रहे ये क्रिमिनल ने तेघड़ा में अयोध्या-आधारपुर के आस-पास फिर 2 लोगों को गोली मार दी। तेघड़ा के बाद बछवाड़ा में गोधना के पास दो लोगों को और गोली मार दी। बरौनी थर्मल से गोधना के बीच की दूरी करीब 30 किलोमीटर है जिस दौरान वो एक घंटे तक पूरे रास्ते जहां-तहां लोगों पर गोलियां चलाते रहे।

यह भी पढ़ें

फंदे से झूली नेवी जवान की टीचर पत्नी, सुसाइड नोट में जो लिखा उसे पढ़कर आपकी आंखें भी हो जाएगी नम

 

घटना को लेकर बिहार बीजेपी ने राज्य सरकार पर बोला हमला


इस घटना को लेकर बिहार बीजेपी ने राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी ने कहा, "बिहार में न सरकार है और न अपराधियों में कानून का डर है। अपराधियों ने निडर होकर कई लोगों पर गोलियां चलाईं और 4 थाना क्षेत्रों में 30 किमी की यात्रा की, लेकिन उन्हें पुलिस पकड़ तक नहीं पाई। वहीं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा, "आज शाम बेगूसराय में मोटरसाइकिल सवार 2 अपराधियों ने लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गोली मार दी। एक व्यक्ति की मौत हो गई, 11 लोग घायल हैं। दुर्भाग्य है कि जब से बिहार में गठबंधन की सरकार बनी है,अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.