scriptकानून के शिकंजे में फंसीं प्रियंका चोपड़ा, अवैध निर्माण पर बीएमसी ने जारी किया नोटिस | BMC issued notice to actress Priyanka chopra for illegal construction | Patrika News

कानून के शिकंजे में फंसीं प्रियंका चोपड़ा, अवैध निर्माण पर बीएमसी ने जारी किया नोटिस

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2018 09:31:10 am

Submitted by:

Mohit sharma

प्रियंका ने अपने अंधेरी वेस्ट स्थित ओशिवारा आॅफिस के पास बने एक अन्य कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में कथित अवैध निर्माण किया है।

actress Priyanka chopra

कानून के शिकंजे में फंसी प्रियंका चोपड़ा, अवैध निर्माण पर बीएमसी ने जारी किया नोटिस

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा कानूनी पचड़े में पड़ती नजर आ रही हैं। प्रियंका ने अपने अंधेरी वेस्ट स्थित ओशिवारा आॅफिस के पास बने एक अन्य कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में कथित अवैध निर्माण किया है। इस मामले को लेकर बीएमसी ने एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका ने यह कॉम्प्लेक्स किराए पर उठा रखा है। कॉम्प्लेक्स में अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी का कहना है कि उसको इस संबंध में पांच शिकायते मिली हैं।

बरगद के पेड़ में छुपा बुराड़ी कांड का रहस्य? गदा बाबा ने किया था भाटिया परिवार का ब्रेन वॉश

बीएमसी के अनुसार शिकायतकर्ता का आरोप है कि कॉम्प्लेक्स स्थित एक स्पा में नियमों के विपरीत निर्माण किया गया है। जब बीएमसी ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की तो शिकायत सही पाई गई। इसके साथ ही बीएमसी की टीम ने कॉम्प्लेक्स के बगल में ही वास्तु प्रिसिंक्ट बिल्डिंग के कैंपस की भी जांच की, जहां निर्माण संबंधी कई अवैध गतिविधियों के मामले पकड़ में आए। जानकारी मिली है कि इस कैंपस को चोपड़ा परिवार आॅफिस के तरह इस्तेमाल करता है। बता दें कि शिकायतकर्ता स्थानीय पार्षद के साथ करिज्मा ब्यूटी स्पा ऐंड सलून सेंटर में गए थे।

भाजपा की नई चाल से मुश्किल में तेजस्वी, खतरे में नेता प्रतिपक्ष की सदस्यता

अवैध निर्माण के चलते बीएमसी ने कैंपस के आॅनर और किराएदार दोनों को ही नोटिस भेजा है। बीएमसी का नोटिस मिलने के बाद स्पा सेंटर की संचालक मानिक सोनी ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा है कि यह दुकान उन्होंने प्रियंका चौपड़ा और उनकी मां से किराए पर ली है। इस संबंध में उनका प्रियंका परिवार से एक एग्रीमेंट भी हुआ है। वहीं बीएमसी ने नोटिस जारी करते हुए दोनों परिसरों में नियमों के विपरीत किए गए निर्माणों को हटाने के लिए कहा है। इसके साथ ही निर्माकर्ताकर्ता को यह चेतावनी भी दी गई है कि अगर अवैध निर्माण को नहीं हटाया जाता बीएमसी खुद उसको ध्वस्त कर देगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो