scriptइन 11 सवालों के जवाब में छिपा बुराड़ी केस की पहेली का सच | burari case 11 bodies, 11 days and 11 main questions | Patrika News

इन 11 सवालों के जवाब में छिपा बुराड़ी केस की पहेली का सच

Published: Jul 11, 2018 09:47:34 am

Submitted by:

Kiran Rautela

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की रहस्यमय मौत की घटना को आज 11 दिन हो गए हैं।

burari

बुराड़ी केस: 11 दिन, 11 मौत और अनसुलझे 11 सवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की रहस्यमय मौत की घटना को आज 11 दिन हो गए हैं। इन 11 दिनों में रोज नए खुलासे हुए, रोज ही नई अफवाहें सामने आईं।
मामले पर पुलिस भी अभी तक लगभग 200 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन अभी भी ये पता नहीं चल पाया कि आखिर एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत एक साथ कैसे हुई। केस से जुड़ी कई ऐसी अजीबो-गरीब बातें सामने आई है, जो अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र की ओर इशारा कर रहे हैं।
बुराड़ी केस: पुलिस को लिखी चिट्ठी में हुआ खुलासा, ‘बीड़ी वाले बाबा’ के संपर्क में था भाटिया परिवार!

बुराड़ी केस…

बता दें कि दिल्ली में बुराड़ी इलाके के सन्त नगर में 30 जून की रात को एक ही परिवार के 10 लोगों के शव लटके मिले जबकि 1 बुजुर्ग महिला की लाश जमीन पर मिलने से सनसनी फैल गई थी। महिला के दो बेटे, दो बहुए, बेटी, नाती और चार पोती, पोती फंदे से लटके थे। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के कई आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी थी।
कई बड़े खुलासे, लेकिन 11 अहम सवाल

इन 11 दिनों में कई बड़े खुलासे हुए लेकिन 11 ऐसे सवाल भी हैं जो केस के मूल सवाल हैं। जिनमें मुख्य हैं-

खत से होगा खुलासा!
केस में हर दिन नई-नई परतें खुल रही हैं। केस को लेकर अब एक चिठ्ठी ने सनसनी फैला दी है। बताया जा रहा है कि किसी अनजान शख्स ने पुलिस को एक पत्र लिखा है जिसमें उसने बताया है कि वह परिवार को जानता है और उसने परिवार के लोगों को कराला के एक तांत्रिक के पास आते-जाते देखा था। इस अनजान शक्स ने लिखा है कि उसकी पहचान गुप्त रखी जाए। उसने बुराड़ी कांड के पीछे कराला के एक तांत्रिक का सीधा हाथ बताया है। पत्र मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक टीम जांच में लग गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो