scriptबुराड़ी केस: पुलिस को लिखी चिट्ठी में हुआ खुलासा, ‘बीड़ी वाले बाबा’ के संपर्क में था भाटिया परिवार! | Burari case: Bhatia family was in touch with 'Bidi wale Baba' | Patrika News
क्राइम

बुराड़ी केस: पुलिस को लिखी चिट्ठी में हुआ खुलासा, ‘बीड़ी वाले बाबा’ के संपर्क में था भाटिया परिवार!

एक अज्ञात शख्स ने पुलिस को चिट्ठी लिख कर भाटिया परिवार के किसी तांत्रिक से जुड़े होने की बात बताई है।

Jul 11, 2018 / 11:00 am

Mohit sharma

Burari case

बुराड़ी केस: पुलिस को लिखी चिट्ठी में हुआ खुलासा, ‘बीड़ी वाले बाबा’ के संपर्क में था भाटिया परिवार

नई दिल्ली। राजधानी के बुराड़ी में फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 11 लोगों का मामला पूरे देश के लिए एक पहेली बन कर रह गया है। लोगों को जहां इस घटना के खुलासे का बेसब्री से इंतजार है, वहीं इस प्रकरण में हर रोज नई-नई बातें निकल सामने आ रही हैं। दिल्ली पुलिस ने घटना से जुड़ी कुछ ऐसी ही बता का खुलासा किया। दरअसल, एक अज्ञात शख्स ने पुलिस को चिट्ठी लिख कर भाटिया परिवार के किसी तांत्रिक से जुड़े होने की बात बताई है। इस अनामी चिट्ठी को इसलिए भी अहम माना जा रहा है, क्योंकि 10 दिनों की कड़ी मशक्कत के बावजूद पुलिस को अभी तक इस मामले में किसी बाहरी व्यक्ति या तांत्रिक से जुड़ा होने का कोई सबूत नहीं मिला है।

कांग्रेस ने राखी सावंत का वीडियो पोस्ट कर लिखा- ‘मोदी जी, लो मिल गया आपका दामाद’

जानकारी के अनुसार बेनाम शख्स ने यह चिट्ठी पुलिस कमिश्नर को 3 जुलाई को लिखी थी। चिट्ठी में कहा गया है कि भाटिया परिवार दिल्ली के ही एक बाबा के संपर्क था और उसी के कहने पर परिवार के 11 सदस्यों ने मोक्ष प्राप्ति के लिए मौत को गले लगा लिया। यहां चौंकाने वाली बात यह भी है कि चिट्ठी में किसी ‘बीड़ी वाले बाबा’ का जिक्र किया गया है। चिट्ठी लिखने वाले ने यहां तक बताया है कि चंद्रप्रकाश पाठक उर्फ बीड़ी बाबा राजधानी के ही कराला में रहता है और दाढ़ी वाले बाबा के नाम से भी जाना जाता है। यह बाबा अपने आपको हनुमान का भक्त बताकर झाड़ फूंक करता है।

पिता लालू के नक्शेकदम पर तेजप्रताप, कभी चारा काटते तो कभी हैंडपंप पर नहाते आ रहे नजर

चिट्ठी में बताया कि बीड़ी बाबा की पत्नी भी तांत्रिक क्रिया करती है। चिट्ठी में दावा किया गया है कि भाटिया परिवार के कई लोगों के इस बाबा से मिलते-जुलते देखा गया है। इस अनामी शख्स से पुलिस से कहा है कि इस घटना के पीछे बीड़ी वाले बाबा का हाथ हो सकता है, लिहाजा इस संदर्भ में जांच की जाए।

Home / Crime / बुराड़ी केस: पुलिस को लिखी चिट्ठी में हुआ खुलासा, ‘बीड़ी वाले बाबा’ के संपर्क में था भाटिया परिवार!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो