scriptपिता लालू के नक्शेकदम पर तेजप्रताप, कभी चारा काटते तो कभी हैंडपंप पर नहाते आ रहे नजर | Lalu yadav's Son Tej pratap took bath on handpump in bihar | Patrika News
राजनीति

पिता लालू के नक्शेकदम पर तेजप्रताप, कभी चारा काटते तो कभी हैंडपंप पर नहाते आ रहे नजर

हाल ही में तेजप्रताप जहां एक हाथ की चारा मशीन पर चारा काटते दिखे तो पास ही में खड़ी गाय को भी पुचकाराते नजर आए।

Jul 10, 2018 / 12:41 pm

Mohit sharma

news

पिता लालू के नक्शेकदम पर तेजप्रताप, कभी चारा काटते तो हैंडपंप पर नहाते आ रहे नजर

नई दिल्ली। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के निराले अंदाज का तो हर कोई दीवाना है, लेकिन उनके बड़े बेटे तेज प्रताप भी उनसे कम नहीं हैं। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को इन दिनों ऐसे अंदाज में देखा जा रहा है, जिसको देखकर लोग उनकी तुलना उनके पिता लालू से करने लगे हैं। दरअसल, तेज प्रताप अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ का लगातार दौरा कर रहे हैं। खबर तो यह है कि भाई तेजस्वी से मनमुटाव होने के बाद तेज प्रताप ने जनसंपर्क अभियान शुरू किया है।

तेज प्रताप न केवल लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं, बल्कि उनके साथ समय भी बिता रहे हैं। दरअसल, तेज प्रताप ने यह जन संपर्क अभियान ” सत्तू विद तेजप्रताप” कार्यक्रम के तहत शुरू किया है। ऐसे में जनसंपर्क पर निकलने के बाद वह बिल्कुल स्थानीय लोगों की शैली में दिखाई देते हैं। हाल ही में वह जहां एक हाथ की चारा मशीन पर चारा काटते दिखे तो पास ही में खड़ी गाय को भी पुचकाराते नजर आए। इस दौरान राजद नेता ने लोगों से यहां तक कह दिया कि उनसे अधिक गाय माता को कोई प्यार कर सकता है क्या?

इसके साथ ही लोग उस समय हैरान रह गए जब एक गांव का दौरा करते समय तेज प्रताप ने हैंडपंप को देखकर अपने कपड़े उतार दिए। पहले तो लोगों को काफी आश्चर्य हुआ, लेकिन कुछ ही पलों में तेज प्रताप नल से पानी खींच-खींच कर नहाने लगे। राजद नेता ने कहा कि लालू महुआ उनका घर है और घर में शर्म कैसी?

Home / Political / पिता लालू के नक्शेकदम पर तेजप्रताप, कभी चारा काटते तो कभी हैंडपंप पर नहाते आ रहे नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो