बेटे के तंज से खफा हुए नीतीश कुमार बोले- कभी नहीं करूंगा लालू यादव को फोन!

बिहार के सीएम और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार राजद नेता लालू यादव के बेटे से खासे खफा हो गए हैं।

Mohit sharma

July, 1008:07 AM

नई दिल्ली। बिहार के सीएम और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार राजद नेता लालू यादव के बेटे से खासे खफा हो गए हैं। नीतीश ने कहा है कि अब वह कभी लालू यादव को फोन नहीं करेंगे। जदयू नेता ने कहा कि उन्होंने तो लालू यादव की तबीयत पूछने के लिए फोन किया था, लेकिन उनकी इस बात का राजनीतिक दुष्प्रचार किया गया। नीतीश ने कहा कि इस बात से वह काफी आहत हैं और कभी लालू को फोन नहीं करेंगे। आपको बता दें कि ये बाते जदयू नेता ने एक लोक संवाद कार्यक्रम के बाद मीडिया से कही।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल की बेटी ने की अन्ना हजारे से मुलाकात, गांवों की बेहतरी पर चर्चा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने नो एंट्री का बोर्ड लगाने वाली बात को हास्यास्पद बताया है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि लालू यादव स्वस्थ रहें। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे बीच में सियासी मतभेद हो सकते हैं, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर कोई मतभेद नहीं? सीएम ने कहा कि लालू शादी ब्याह में हमारे घर आते-जाते हैं। नो एंट्री वाली बात से खफा जदयू अध्यक्ष ने कहा कि मैंने लालू यादव के हालचाल जानने के लिए एक नहीं, बल्कि चार बार फोन किया लेकिन बस अब नहीं। उनकी तबीयत के बारे में समाचार पत्र या अन्य किसी सूत्र से ही जानकारी पाकर संतुष्ट हो जाउंगा। नीतीश ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति किसी से बात करने का गलत मतलब निकालेगा, तो कोई क्यों किसी को दोबारा फोन करना चाहेगा। सीएम ने इसे ओछी हरकत बताते हुए कहा कि उनकी किसी से व्यक्तिगत चिढ़ या दुश्मनी नहीं है, लेकिन कुछ लोग महज सुर्खियां बटोरने के लिए उलटे-सीधे बयान देते रहते हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने ताजमहल में बाहरी नमाजियों पर लगाया बैन, नहीं पढ़ सकेंगे नमाज

आपको बता कि राजद नेता व बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव लंबे समय से अस्वस्थ्य चल रहे हैं, मुंबई एशियन हार्ट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। ऐसे में उनकी तबीयत की खबर मिलने पर नीतीश कुमार ने 26 जून को फोन कर उनके हालचाल पूछे थे। इस बात पर लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने नीतीश पर तंज कसा था।

 

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned