scriptकांग्रेस ने राखी सावंत का वीडियो पोस्ट कर लिखा- ‘मोदी जी, लो मिल गया आपका दामाद’ | Congress posted video of Rakhi Sawant and wrote: 'Modi ji, your Damad' | Patrika News
राजनीति

कांग्रेस ने राखी सावंत का वीडियो पोस्ट कर लिखा- ‘मोदी जी, लो मिल गया आपका दामाद’

कांग्रेस सोशल मीडिया सेल की प्रभारी दिव्या स्पंदना ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक्ट्रेस राखी सावंत का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है।

Jul 10, 2018 / 09:05 am

Mohit sharma

congress

कांग्रेस ने राखी सावंत का वीडियो पोस्ट कर लिखा- ‘मोदी जी, लो मिल गया आपका दामाद’

नई दिल्ली। कांग्रेस सोशल मीडिया सेल की प्रभारी दिव्या स्पंदना ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक्ट्रेस राखी सावंत का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है। स्पंदना ने यह वीडियो ट्वीट कर लिखा है कि “मोदी जी आपका दामाद मिल गया है।” कांग्रेस नेता की इस टिप्पणी ने सियासी घमासान खड़ा हो गया है। वीडियो में राखी अपने फ्रेंड से बात करती हुई नजर आ रही हैं। वह अपने फ्रेंड से कह रही हैं कि सब कह रहे हैं कि मुझे दूल्हा कब मिलेगा, लो अब खुश हो जाओ मिल गया है दूल्हा।

दरअसल, कांग्रेस नेता दिव्या ने यह वीडियो सोमवार को सुबह 5:20 बजे किया था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक्ट्र्रेस राखी दूल्हे का नाम भी बताती हैं, लेकिन वह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। वीडियो में राखी यह भी कहती हैं कि सभी इंडियन आपको देख रहे हैं और इनमे पीएम मोदी भी शामिल हैं। राखी कह रही हैं कि पीएम मोदी बहुत बड़े प्रशंसक हैं। इसके बाद वह पीएम मोदी को संबोधित करते हुए हैं कि मोदी जी आपके दामाद से मिल लो, यह मुझे भारत नहीं बल्कि न्यूयॉर्क में आकर मिला है। कांग्रेस नेता द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

वहीं, भाजपा ने कांग्रेस के इस वीडियो का पलटवार किया है। भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इसके जवाब में एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला राहुल गांधी से शादी की बात कह रही हैं। भाजपा नेता ने इस वीडियो का कैप्शन “सोनिया जी आपकी बहु मिल गई है।” लिखा है।

 

Home / Political / कांग्रेस ने राखी सावंत का वीडियो पोस्ट कर लिखा- ‘मोदी जी, लो मिल गया आपका दामाद’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो