scriptहैदराबाद: पुलिस के हाथ लगा मौका-ए-वारदात का CCTV फुटेज, यहीं से हुआ था दिशा का अपहरण | CCTV Footage of Hyderabad Gangrape Murder Case | Patrika News

हैदराबाद: पुलिस के हाथ लगा मौका-ए-वारदात का CCTV फुटेज, यहीं से हुआ था दिशा का अपहरण

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2019 02:00:13 pm

Submitted by:

Mohit sharma

हैदराबाद से दिशा गैंगरेप और मर्डर केस से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है
CCTV में दिशा गैंगरेप और मर्डर की घटना से जुड़े सनसनीखेज फुटेज मिले हैं

gg.png

नई दिल्ली। हैदराबाद से दिशा गैंगरेप और मर्डर केस से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। यहां टोल प्लाजा के पास लगे एक सीसीटीवी में दिशा गैंगरेप और मर्डर की घटना से जुड़े सनसनीखेज फुटेज मिले हैं। एक न्यूज चैनल ने दावा कि पुलिस ने इस मामले को सुलझाने में इन सीसीटीवी फुटेज की ही मदद ली है।

महाराष्ट्र में अचानक चर्चा में आई इस दिग्गज नेता की पत्नी, दे डाला ऐसा बयान कि सुनते ही…

जानकारी के अनुसार इन फुटेज में आरोपियों के उस ट्रक की पहचान हुई है, जिससे पुलिस को हत्यारों के बारे में लीड मिलती चली गई। टोल प्लाजा से पुलिस को ट्रक का नंबर मिला। पुलिस ने जब ट्रक के मालिक श्रीनिवासन रेड्डी से इस बारे में पूछताछ की तो पूरी की पूरी गुत्थी सुलझती चली गई। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि ट्रक पर दो ऐसे शख्स काम कर रहे हैं, जो दुष्कर्म मामले में आरोपी थे।

दिल्ली अग्निकांड: फोन में रिकॉर्ड हुई आग में फंसे शख्स की दोस्त से आखिरी बात…सुनकर सिहर उठेंगे आप

दरअसल, ये फुटेज टोल प्लाजा के पास स्थित एक फैक्ट्री के सीसीटीवी कैमरे से लिए गए हैं। फुटेज में आरोपियों का ट्रक उस घटनास्थल पर खड़ा नजर आ रहा है, जहां इस दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया गया। यहीं पर गैंगरेप पीड़ि‍ता दिशा ने अपनी स्कूटी ट्रक के पीछे खड़ी की थी। फुटेज में साफ नजर आया कि 26 नवंबर खड़ा यह ट्रक, 27 तारीख को अचानक हरकत में आ गया। यही नहीं आरोपी ट्रक में बैठे नजर भी आ रहे हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो