scriptहरियाणाः विकास चौधरी हत्याकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द हो सकता है हत्यारों का खुलासा | Congress leader Vikas Choudhary murder case police get clues | Patrika News

हरियाणाः विकास चौधरी हत्याकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द हो सकता है हत्यारों का खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 29, 2019 02:08:41 pm

Congress leader Vikas Choudhary हत्याकांड में बड़ा खुलासा
आपसी रंजीश के चलते हुई कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या
पैसों को ब्याज पर लेनदेन करते थे विकास चौधरी

Vikas Chaudhary
नई दिल्ली। हरियाणा ( Haryana ) में दिन दहाड़े कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी ( Vikas Chaudhary ) की हत्या के मामले में नया मोड़ सामने आया है। एक अहम खुलासे के तहत ये बात सामने आई है कि कांग्रेस नेता विकास चौधरी ( Congress leader Vikas Chaudhary ) की हत्या आपसी रंजिश की वजह से हुई थी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला पैसे के लेने-देन का बताया जा रहा है। पुलिस जल्द ही इस मामले में और भी बड़े खुलासे कर सकती है।
आपको बता दें कि गुरुवार को हरियाणा के फरीदाबाद ( Faridabad ) में हुई प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस के हाथ हमलावरों के बारे में अहम सुराग लगे हैं। दरअसल विकास चौधरी ब्यार पर पैसों का लेन-देन करते थे, फिलहाल पुलिस का मानना है पैसों को इन्हीं लेन-देन की वजह से विकास का हत्या हुआ है।
पढ़ेंः मौसमः आज देश के 7 से ज्यादा राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, दिल्ली में 5 जुलाई तक आएगा मानसून

Haryana police
सीएम मनोहरलाल खट्टर बोले- उनके साथ कुछ भी संभव

उधर..हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने इस मामले पर गैर जिम्मेदाराना जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस नेता विकास चौधरी पर 13 केस चल रहे थे। ऐसे में उनके साथ कुछ भी हो सकता था। हालांकि पुलिस अपना काम कर रही है और जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।
हत्या की गुत्थी सुझाने में जुटी पुलिस
कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस इस मामले में लगातार गिरफ्तारियां कर रही है। पुलिस आयुक्त संजय कुमार ( Faridabd Police ) की मानें तो हत्या के मामले में कुछ सुराग उनके हाथ लगे हैं, जिसके आधार पर जल्द ही हत्या की गुत्थी सुलझ जाएगी।

दरअसल विकास चौधीर की पैसों के लेनेदेन के अलावा विवादित जमीन, मकान और दुकान जैसे मामलों में भी हाथ था। ऐसे में पुलिस को अब तक जो जानकारी हाथ लगी है उसके मुताबिक इन्हीं विवादित मामलों में आपसी रंजिश के कारण उनकी हत्या की गई है। बहरहाल पूरी जानकारी मिलने के बाद ही पुलिस किसी ठोस नतीजे पर पहुंचेगी।
vikas family
मुंबई पर मेहरबान मानसून, 30 मिनट की बारिश में 22 ब्रिज हुए ब्लॉक

ऐसे दिन दहाड़े हुई हत्या
हरियाणा के फरीदाबाद में गुरुवार की सुबह दिल दहला देने वाली रही। यहां कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी को दो अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर भून डाला। हत्या के वक्त हमलावरों को इस बात की जानकारी थी कि विकास चौधरी उन्हें कहां मिलेंगे। विकास जिम में व्यायाम कर रहे थे उसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

हमले में विकास चौधरी को 10 गोलियां लगीं। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से विकास को करीबी सर्वोदय अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो