Coronavirus: लॉकडाउन में पूर्व भाजपा सांसद घर में करवा रहे थे फिल्म की शूटिंग, FIR दर्ज

  • बिहार के सुपौल में भाजपा के पूर्व सांसद ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां
  • अपने घर में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे पूर्व सांसद, एफआईआर दर्ज

By: Mohit sharma

Updated: 31 Mar 2020, 07:55 PM IST

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलते देख जहां केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू कर दिया है, वहीं उनकी पार्टी के ही कुछ नेता ही सारे नियम कायदों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सुपौल से जुड़़ा है। यहां पूर्व सांसद और भाजपा के दिग्गज नेता विश्वमोहन कुमार अपने घर में फिल्म की शूटिंग करवाते पकड़े गए हैं। इस दौरान उनके घर से फिल्मी कलाकारों के साथ सैकड़ों की तादाद में गांव वाले भी मिले हैं।

 

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे सुपौल के पुलिस कप्तान मनोज ने कड़ी कार्रवाई करते हुए सांसद विश्वमोहन और फिल्म प्रोड्यूसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। यही नहीं पुलिस ने फिल्म निर्माता कंपनी के कैमरे समेत शूटिंग का अन्य सामान भी जब्त कर लिया है। आपको बता दें कि भाजपा के पूर्व सांसद अपने घर पर लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए भोजपुरी फिल्म 'इश्क-दीवाना' की शूटिंग करवा रहे थे। इस शूटिंग को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।

 

जानकारी के अनुसार पिछले कई दिनों से चल रही शूटिंग की शिकायत कुछ ग्रामीणों ने ही पुलिस से की थी। जिसके बाद कप्तान मनोज ने खुद रतौली गांव पहुंच कर इस मामले की मार्रवाई की। कप्तान के आदेश पर पीपरा थाने में फिल्मी प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned