दिल्ली में दिनदहाड़े गैंगवॉर, बदमाश काले को मारी गई 10 गोलियां, अस्पताल में मौत

दिल्ली में दिनदहाड़े गैंगवॉर, बदमाश काले को मारी गई 10 गोलियां, अस्पताल में मौत

Shiwani Singh | Updated: 08 Sep 2019, 02:01:58 PM (IST) क्राइम

  • गैंगवॉर से दहली दिल्ली
  • बदमाश काले को लगी 10 गोलियां
  • अस्पताल में काले की हुई मौत

नई दिल्ली। दिल्ली के नरेला में दिनदहाड़े गैंगवॉर से पूरा इलाका सहम गया। रविवार को यहां कुछ अज्ञात हमलावरों ने वीरेंद्र मान उर्फ काले को गोली मार दी। गंभीर हालत में काले को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-फिर सामने आई भीड़ की हिंसा, बच्‍चा चोरी के आरोप में दो महिलाओं की जमकर पिटाई

 

जानकारी के मुताबिक घात लगा कर पहले से बैठे बदमाशों ने काले के ऊपर करीब 25 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमें से 10 गोली काले को जा लगी। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दें कि मृतक ने पहले नगर पालिका का चुनाव भी लड़ा था।

डीसीपी आउटर नॉर्थ ने बताया कि काले इलाके का बदमाश था। उसके ऊपर करीब 14 मामले दर्ज थे। साथ ही उसने नगर निगम का चुनाव भी लड़ा था। काले को मारने के इरादे से मौजूद हमलावरों ने काले पर एक दो दिन बल्कि 25 राउंड गोलियां बरसाईं। पुलिस ने इसके पीछे आपसी रंजिश का शक जताया है।

यह भी पढ़ें-दिल्ली: दुकान के ट्रायल रूम में CCTV कैमरा, महिलाओं को कपड़े बदलते लाइव देखते थे मालिक-

फिलहाल पुलिस अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, हमलावरों की संख्या करीब 10 थी। मीडिया रिपोर्ट के मुकाबिक पुलिस सूत्रों से पता चला है कि जिस तरह से फायरिंग की गई है उससे दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर गोली गैंप पर शख जाताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned