script

दिल्ली में दिनदहाड़े गैंगवॉर, बदमाश काले को मारी गई 10 गोलियां, अस्पताल में मौत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2019 02:01:58 pm

Submitted by:

Shivani Singh

गैंगवॉर से दहली दिल्ली
बदमाश काले को लगी 10 गोलियां
अस्पताल में काले की हुई मौत

ed65qgqvaaepomy.jpg

नई दिल्ली। दिल्ली के नरेला में दिनदहाड़े गैंगवॉर से पूरा इलाका सहम गया। रविवार को यहां कुछ अज्ञात हमलावरों ने वीरेंद्र मान उर्फ काले को गोली मार दी। गंभीर हालत में काले को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

फिर सामने आई भीड़ की हिंसा, बच्‍चा चोरी के आरोप में दो महिलाओं की जमकर पिटाई

 

https://twitter.com/ANI/status/1170576668223606784?ref_src=twsrc%5Etfw

जानकारी के मुताबिक घात लगा कर पहले से बैठे बदमाशों ने काले के ऊपर करीब 25 राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमें से 10 गोली काले को जा लगी। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दें कि मृतक ने पहले नगर पालिका का चुनाव भी लड़ा था।

डीसीपी आउटर नॉर्थ ने बताया कि काले इलाके का बदमाश था। उसके ऊपर करीब 14 मामले दर्ज थे। साथ ही उसने नगर निगम का चुनाव भी लड़ा था। काले को मारने के इरादे से मौजूद हमलावरों ने काले पर एक दो दिन बल्कि 25 राउंड गोलियां बरसाईं। पुलिस ने इसके पीछे आपसी रंजिश का शक जताया है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली: दुकान के ट्रायल रूम में CCTV कैमरा, महिलाओं को कपड़े बदलते लाइव देखते थे मालिक-

फिलहाल पुलिस अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, हमलावरों की संख्या करीब 10 थी। मीडिया रिपोर्ट के मुकाबिक पुलिस सूत्रों से पता चला है कि जिस तरह से फायरिंग की गई है उससे दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर गोली गैंप पर शख जाताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो