scriptDelhi: फिल्मी स्टाइल में CBI अफसर बनकर करते थे लूट, पुलिस ने किया पर्दाफाश | Delhi: A robbery gang caught in film style as a CBI officer | Patrika News
क्राइम

Delhi: फिल्मी स्टाइल में CBI अफसर बनकर करते थे लूट, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Delhi Police ने लूट को अंजाम देने वाले एक गिरोह को पकड़ा
South Delhi District Police ने इस गिरोह का पर्दाफ़ाश किया है

नई दिल्लीJun 20, 2020 / 11:09 pm

Mohit sharma

Delhi: फिल्मी स्टाइल में CBI अफसर बनकर करते थे लूट, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Delhi: फिल्मी स्टाइल में CBI अफसर बनकर करते थे लूट, पुलिस ने किया पर्दाफाश

अनुराग मिश्रा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने नक़ली CBI अफ़सर ( CBI Officer) बनकर Haryana Punjab और Delhi में लूट ( robbery ) की वारदात को अंजाम देने वाले एक गिरोह को पकड़ा दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) से मिली जानकारी के मुताबिक़ यह गिरोह CBI पाया फ़र्ज़ी आइडेंटिटी कार्ड लेकर लोगों के घरों में प्रवेश करता और लूट की वारदात को अंजाम देता था। दक्षिण दिल्ली जिला पुलिस ( South Delhi District Police) ने इस गिरोह का पर्दाफ़ाश किया है।

Solar Eclipse 2020: पिछले साल PM Modi ने भी देखी थी Ring of Fire, मीडिया में छा गया था उनका चश्मा

डीसीपी अतुल ठाकुर और पुलिस अफ़सर परविन्दर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोचा जिनसे हुई पूछताछ के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारी पुलिस को मिल।
बदमाशों से मिली महत्वपूर्ण जानकारी के आधार पर पुलिस की एक स्पेशल टीम पंजाब और हरियाणा जाएगी। फ़िल्म स्पेशल 26 की तर्ज़ पर ये गिरोह लूट की घटना को अंजाम देता था।
ये सीबीआई अधिकारी बनकर ऐसे घर में रह रहे लोगों को निशाना बनाते थे जिस घर में कोई पुरूष ना हो या दिन के वक्त सिर्फ महिलाएं ही घर में रहती हों। 27 मई को ही गिरोह के तीनों बदमाश दिल्ली के छतरपुर एन्क्लेव में रहने वाले एक व्यक्ति के घर पहुँचे प। उस व्यक्ति के घर पर उसकी माँ अकेले थीं। तीनों बदमाशों ने पीड़ित की माँ को अपना आइडेंटिटी कार्ड दिखाकर कहा कि उनके बेटे के ख़िलाफ़ शिकायत हुई है।

International Yoga Day 2020: United Nations ने 21 जून को ही क्यों बनाया विश्व योग दिवस

बदमाशों ने पीड़ित की माँ को बताया कि वह उसके बेटे के दोस्त है। और वो सब CBI में अफ़सर हैं। बदमाशों ने पीड़ित की मां से कहा कि एक दूसरी टीम उनके घर पर छापेमारी करने वाली है।लिहाज़ा वो सारी क़ीमती चीज़े और गाहने दे दें वरना CBI की दूसरी टीम सब ले जाएगी। पीड़ित अजय कुमार की मा नेगहन्् गहनों और लाख रुपया कैश उन बदमाशों को दे दिया। कुछ देर बात पर जब कोई छापा नहीं पढ़ा तो पीड़ित अजय की माँ ने अपने बेटे को फ़ोन किया तब जाकर सच्चाई उनके सामने आयी जिसके बाद महरौली थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। गैंग का सरगना लखविंदर उर्फ शिवा है जो पंजाब का रहने वाला है. उसके दो साथी शिवा और सनी को भी पुलिस ने गिरफ़्तार किया है।

Home / Crime / Delhi: फिल्मी स्टाइल में CBI अफसर बनकर करते थे लूट, पुलिस ने किया पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो