scriptदिल्ली: बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे शख्स को कुचला, मौत | Delhi: Car crashes a person sleeping on the footpath | Patrika News

दिल्ली: बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे शख्स को कुचला, मौत

Published: Sep 29, 2019 01:49:37 pm

Submitted by:

Mohit sharma

दिल्ली में अनियंत्रित का ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को कुचला
गंभीर रूप से घायल शख्स की मौके पर ही मौत, चालक गिरफ्तार

j1.png

नई दिल्ली। दिल्ली में शनिवार रात एक कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गई, जिससे वहां सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि दुर्घटना दिल्ली के कमला मार्केट थाना इलाके की मिंटो रोड के पास रात लगभग 1.30 बजे घटी जब आईटीओ की ओर से आ रही राजस्थान नम्बर की एक इनोवा गाड़ी अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर पलट गई, जिसमें दबकर वहां सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मन की बात में पीएम मोदीे तंबाकू को बताया जानलेवा, ई-सिगरेट से दूर रहने की सलाह

 

ff.png

पुलिस ने बताया कि कार ड्राइवर फोन पर गूगल मैप की सहायता से गाड़ी चला रहा था, अचानक मोड़ दिखने पर ड्राइवर ने गाड़ी अचानक से बायीं तरफ मोड़ी, जिससे वह अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़कर पलट गई।

बताया जा रहा है कि कार सवार लोग राजस्थान जा रहे थे।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना में इनोवा सवारों को चोट नहीं आई। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं, दिल्ली के करावल नगर में रविवार की सुबह एक नाले में पड़े बंद बोरे में महिला की लाश मिली है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह जानकारी पुलिस सूत्र से मिली है। पुलिस सूत्र ने बताया कि, महिला की उम्र तकरीबन 25 वर्ष है। बंद बोरे में महिला का शव मिलने की सूचना उन्हें सुबह 7.48 बजे आए एक फोन से मिली।

पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो