scriptदिल्ली: मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर युवती ने लगाया रेप का आरोप | Delhi: daati maharaj booked for raping a young girl | Patrika News

दिल्ली: मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर युवती ने लगाया रेप का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2018 03:06:50 pm

Submitted by:

Shivani Singh

दिल्ली के इस मशहूर मंदिर के संस्थापक पर लगा बलात्कार का आरोप।

datti maharaj

दिल्ली: मशहुर शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर युवती ने लगाया रेप का आरोप

नई दिल्ली। मंदिर को पवित्र स्थान माना जाता है। यहां लोग भगवान की पूजा करने आते हैं। लेकिन मंदिर को ही हवस और वासना का स्थान बना दिया जाए तो क्या हो और इस पवित्र स्थान को मंदिर के संस्थापक या पुजारी द्वारा अपवित्र किया जाए तो इससे बड़ी शर्म की बात क्या हो सकती है। कुछ ऐसी ही ख़बर दिल्ली के फतेहपुर बेली के मशहूर शनिधाम मंदिर से सामने आई है। यहां एक लड़की ने मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें

नींद में खलल पड़ने से गुस्साए बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

दो साल पहले किया था रेप

लड़की का आरोप है कि मंदिर के संस्थापक दादी महाराज ने दो साल पहले उसके साथ बलात्कार किया था। आरोपी दाती महाराज ने लड़की को मंदिर में ही अपनी हवस का शिकार बनाया था। रेप करने के बाद उसने लड़की को यह बात किसी से भी ना कहने की धमकी दी थी। पीड़िता के मुताबिक आरोपी मंदिर संस्थापक ने उससे कहा था कि अगर उसने रेप की बात किसी से बताई तो इसका अंजाम बुरा हो सकता है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1006081905224110086?ref_src=twsrc%5Etfw

आरोपी के आश्रम में ही रहती थी पीड़िता

बता दें कि जिस समय लड़की के साथ रेप हुआ था उस दौरान वह दाती महराज के आश्रम में ही रहती थी। जांच में पीड़िता के पिता ने बताया कि उस समय उन्होंने अपनी बेटी को दाती महाराज के संरक्षण में उनके आश्रम में ही छोड़ दिया था। पिता ने कहा कि उन्हें पता नहीं था कि जिस आश्रम में वह अपनी बेटी को आध्यात्म की शिक्षा के लिए छोड़ हरे हैं वहां उसके साथ इतनी बड़ी घटना हो जाएगी।

यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचना देश का दुर्भाग्य: गिरिराज सिंह

आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की की शिकायत पर दाती महाराज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी है। पुसिल ने आरोपी पर आईपीसी की धाराओं 354, 376 और 377 के तहत केस दर्ज किया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो