scriptदिल्लीः पति बना हैवान, अवैध संबंध के शक में पत्नी पर बेरहमी से किए कैंची से कई वार, जानिए फिर क्या हुआ | Delhi Husband Kill His Wife In Suspicion Of Extra Marital Affair | Patrika News

दिल्लीः पति बना हैवान, अवैध संबंध के शक में पत्नी पर बेरहमी से किए कैंची से कई वार, जानिए फिर क्या हुआ

Published: Feb 03, 2022 02:24:42 pm

राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति इस कदर हैवान बन गया कि उसने अवैद संबंध के शक में अपनी पत्नी पर बेरहमी से कैंची से कई वार कर दिए। घटना राजधानी के गोविंदपुरी इलाके की है।

Delhi Husband Kill His Wife In Suspicion Of Extra Marital Affair

Delhi Husband Kill His Wife In Suspicion Of Extra Marital Affair

देश की राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल पति-पत्नी का रिश्ता भरोसे औऱ विश्वास की डोर पर टिका होता है, लेकिन जब ये डोर टूट जाती है तो नतीजा क्या हो सकता है ये जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। खास बात यह है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने खुद ही पुलिस के सामने आत्मसर्पण कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित अपनी पत्नी पर शक करता था और इसके चलते आए दिन वह अपनी पत्नी के साथ इसको लेकर लड़ाई झगड़े भी करता था। लेकिन एक दिन पति ने सभी हदें पार कर दीं और कैंची से पत्नी पर कई वार कर डाले।
कुकर से कुचला सिर
आरोपित का नाम आसिफ खान है। उसने पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए अपना जुर्म कबूल लिया है। आसिफ ने बताया कि उसे अपनी पत्नी शाहीन खान पर शक था, इसलिए गुरुवार सुबह को पत्नी का सिर कुकर से कुचल दिया। आसिफ ने बताया कि उसने इससे पहले पत्नी पर कैंची से ही कई वार किए। लेकिन इतने वार के बाद भी जब पति का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने चाकू से गोंदकर पत्नी की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें – Delhi: गैंगस्टर नीरज बवानिया के रिश्तेदार पर बरसाईं ताबड़तोड़ 10 गोलियां, घर के बाहर ही तोड़ा दम

https://twitter.com/ANI/status/1489083956095979521?ref_src=twsrc%5Etfw

घटना को अंजाम देने के बाद आसिफ को अपनी गलती का एहसास हुआ और वो खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंच गया। वहीं पुलिस ने आसिफ का बयान दर्ज कर लिया है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है।
बता दें कि दिल्ली में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है। एक अन्य मामले में कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आए बवाना के चिराग की बुधवार दोपहर को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें – Delhi: गैंगरेप के बाद युवती के काटे बाल, चेहरे पर कालिख पोत कर गलियों में घुमाया, जानिए क्या बोले सीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो