scriptDelhi Husband Kill His Wife In Suspicion Of Extra Marital Affair | दिल्लीः पति बना हैवान, अवैध संबंध के शक में पत्नी पर बेरहमी से किए कैंची से कई वार, जानिए फिर क्या हुआ | Patrika News

दिल्लीः पति बना हैवान, अवैध संबंध के शक में पत्नी पर बेरहमी से किए कैंची से कई वार, जानिए फिर क्या हुआ

राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति इस कदर हैवान बन गया कि उसने अवैद संबंध के शक में अपनी पत्नी पर बेरहमी से कैंची से कई वार कर दिए। घटना राजधानी के गोविंदपुरी इलाके की है।

नई दिल्ली

Published: February 03, 2022 02:24:42 pm

देश की राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल पति-पत्नी का रिश्ता भरोसे औऱ विश्वास की डोर पर टिका होता है, लेकिन जब ये डोर टूट जाती है तो नतीजा क्या हो सकता है ये जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। खास बात यह है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने खुद ही पुलिस के सामने आत्मसर्पण कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित अपनी पत्नी पर शक करता था और इसके चलते आए दिन वह अपनी पत्नी के साथ इसको लेकर लड़ाई झगड़े भी करता था। लेकिन एक दिन पति ने सभी हदें पार कर दीं और कैंची से पत्नी पर कई वार कर डाले।
Delhi Husband Kill His Wife In Suspicion Of Extra Marital Affair
Delhi Husband Kill His Wife In Suspicion Of Extra Marital Affair
कुकर से कुचला सिर
आरोपित का नाम आसिफ खान है। उसने पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए अपना जुर्म कबूल लिया है। आसिफ ने बताया कि उसे अपनी पत्नी शाहीन खान पर शक था, इसलिए गुरुवार सुबह को पत्नी का सिर कुकर से कुचल दिया। आसिफ ने बताया कि उसने इससे पहले पत्नी पर कैंची से ही कई वार किए। लेकिन इतने वार के बाद भी जब पति का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने चाकू से गोंदकर पत्नी की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें

Delhi: गैंगस्टर नीरज बवानिया के रिश्तेदार पर बरसाईं ताबड़तोड़ 10 गोलियां, घर के बाहर ही तोड़ा दम

जांच में जुटी पुलिस


घटना को अंजाम देने के बाद आसिफ को अपनी गलती का एहसास हुआ और वो खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंच गया। वहीं पुलिस ने आसिफ का बयान दर्ज कर लिया है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है।
बता दें कि दिल्ली में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है। एक अन्य मामले में कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आए बवाना के चिराग की बुधवार दोपहर को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें

Delhi: गैंगरेप के बाद युवती के काटे बाल, चेहरे पर कालिख पोत कर गलियों में घुमाया, जानिए क्या बोले सीएम

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयानMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.