scriptदिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन की लाइसेंसी पिस्टल बरामद, पुलिस ने फोरेंसिक जांच को भेजी | Delhi violence: Delhi Police found Tahir Hussain's licensed pistol | Patrika News

दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन की लाइसेंसी पिस्टल बरामद, पुलिस ने फोरेंसिक जांच को भेजी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 07, 2020 10:16:39 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पुलिस ने आरोपी ताहिर हुसैन ( Tahir Hussain ) की लाइसेंसी पिस्टर और 24 कारतूस जब्त किए
हिंसा ( Delhi Violence ) के बाद ताहिर हुसैन ने यह पिस्टर अपने किसी जानने वाले के पास रखी थी

दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन की लाइसेंसी पिस्टल बरामद

दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन की लाइसेंसी पिस्टल बरामद

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के उत्तरी-पूर्वी इलाकों ( North-East Delhi ) में भड़की हिंसा ( Delhi Violence ) और आईबी अफसर अंकित शर्मा ( Ankit Sharma ) की हत्या मामले में पुलिस ( Delhi Police ) ने आरोपी ताहिर हुसैन ( Tahir Hussain) की लाइसेंसी पिस्टल और 24 कारतूस जब्त किए हैं।

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने कहा है कि हिंसा के समय ताहिर हाथ में ये ही पिस्टल थी। हिंसा ( Violence in Delhi ) के बाद ताहिर हुसैन ने यह पिस्टल अपने किसी जानने वाले के पास रख दी थी।

पुलिस ने पिस्टल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने ताहिर का मोबाइल फोन भी बरामद कर दिया है।

देश में कोरोना वायरस के अब तक 32 मामले, दिल्ली सरकार ने किया यह इंतजाम

 

https://twitter.com/AHindinews/status/1236219570433560576?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि ताहिर हुसैन फिलहाल दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की रिमांड पर है। क्राइम ब्रांच के अनुसार मुस्तफाबाद में ताहिर हुसैन की चार लोगों ने मदद की थी।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब ताहिर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की तो वह मुस्तफाबाद से निकल कर जाकिर नगर में अपने परिचित के यहां चला गया।

वहीं, ताहिर हुसैन के सीडीआर से खुलासा हुआ है कि 24 से 27 फरवरी तक वह मुस्तफाबाद के आस पास ही था। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद पर दिल्ली में हिंसा भड़काने और आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है।

घटना के बाद ताहिर हुसैन की घर की छत से भारी मात्रा में पेट्रोल बम और ईंट पत्थर बरामद हुए थे। फिलहाल पुलिस ताहिर को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो