वीडियो: 3 भाइयों के झगड़े में जा कूदी बीवी, फिर भतीजों ने बीच सड़क पर किया ऐसा हाल

वीडियो: 3 भाइयों के झगड़े में जा कूदी बीवी, फिर भतीजों ने बीच सड़क पर किया ऐसा हाल

Shweta Singh | Publish: May, 18 2018 11:19:07 AM (IST) क्राइम

दिल्ली में एक महिला का अपने पति और उसके दो भाइयों के बीच चल रहे विवाद के बीच में बोलना महंगा पड़ गया।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक चौंकाने वाली घटना की जानकारी मिली है। दरअसल यहां एक महिला का अपने पति और उसके दो भाइयों के बीच चल रहे विवाद के बीच में बोलना महंगा पड़ गया। इस घटना हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है।

संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद, महिला ने कर दिया हस्तक्षेप
जानकारी के मुताबिक ये मामला दिल्ली के जगतपुरी का है। वहां भाइयों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर चल रहे बहस में एक भाई की पत्नी ने अपनी तरफ से तर्क रख दिया। इस हस्तक्षेप पर उसके पति के भाई के बेटों ने बेरहमी से उसकी पिटाई शुरू कर दी। बता दें कि गांव की पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है।

इस जेल में चप्पलों से लिखी जा रही है कैदियों की किस्मत, जेलर का बयान कर देगा हैरान

घटना का चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया
इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में देखा जा सकता है, कैसे सरेआम इस महिला की क्रूरता से पिटाई की जा रही है। आस-पास के लोग भी इसको देखकर बस तमाशबीन बने दिख रहे हैं।

महिला के साथ हुई मारपीट में आई थी गंभीर चोटें, बाद में हो गई मौत
बताया जा रहा है कि यह घटना 16 मई को दिल्ली की जगत पुरी में हुई थी। एक मामूली विवाद पर हुए ऐसे अत्याचार के बाद महिला की मौत हो गई। दरअसल हैदर अली की 55 वर्षीय पत्नी फरीदा को सिर पर लोहे की रॉड लगी थी, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई थी।

एक आरोपी गिरफ्तार, बाकियों की तलाश जारी
पुलिस ने इस विवाद में मामला दर्ज कर महिला के आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही मौके से फरार हुए आरोपियों की तलाश की छानबीन जारी है। मामले में डीसीपी पंकज सिंह ने बताया, 'परिजनों की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी मूसा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।'

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned