scriptबिहार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के शूटर की दिनदहाड़े हत्या, कई संगीन मामलों में था आरोपी | Former MP Shahabuddin shooter murder in patna bihar | Patrika News

बिहार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के शूटर की दिनदहाड़े हत्या, कई संगीन मामलों में था आरोपी

Published: Sep 21, 2018 09:53:35 pm

Submitted by:

Shivani Singh

बाइक सवार दो बदमाशों ने मारी गोली

murder

बिहार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के शूटर की दिनदहाड़े हत्या, कई संगीन मामलों में था आरोपी

नई दिल्ली। बिहार की राजधानी पटना के अतिव्यस्तम इलाके कोतवाली थाने के समीप शुक्रवार को बेखौफ अपराधियों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान तबरेज आलम उर्फ फिरोज के रूप में की गई है। मृतक को पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का शूटर बताया जा रहा है, हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें

संबंध बनाने को लेकर गे पार्टनर के बीच हुआ झगड़ा, एक ने दूसरे को चाकू से गोदा

बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

पुलिस के अनुसार, तबरेज कोतवाली थाना से कुछ ही दूरी पर अपनी कार खड़ी कर कहीं चला गया था। लौटकर कार के पास आया तो मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। आनन-फानन में उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कई संगीन मामलों में था आरोपी

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस सूत्रों के अनुसार, तबरेज कई संगीन मामलों का आरोपी था।

यह भी पढ़ें

पहली पत्नी ने पति की नई पत्नी को अगवा करवा कर चलती गाड़ी में करवाया गैंगरेप


वैशाली में एक युवक की गोली मार कर हत्या

वहीं, बिहार के वैशाली से भी शुक्रवार को एक व्यक्ति की गोली मारकर उस समय हत्या कर दी गई, जब मस्जिद चौक के समीप मुहर्रम को लेकर लोग ताजिया जुलूस निकालने की तैयारी में थे। गोली लगने से एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब लोग मुहर्रम को लेकर लोग ताजिया जुलूस निकालने जा रहे थे। तभी भीड़ से अचानक गोली चलने की आवाज आई। गोली लगने से दो व्यक्ति घायल हो गए। आनन-फानन में दोनों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो