scriptपहली पत्नी ने पति की नई पत्नी को अगवा करवा कर चलती गाड़ी में करवाया गैंगरेप | Gangrape in moving car by kidnapping husband's new wife by first wife | Patrika News
क्राइम

पहली पत्नी ने पति की नई पत्नी को अगवा करवा कर चलती गाड़ी में करवाया गैंगरेप

पिछले साल दिसंबर में हुआ था पहली पत्नी से तलाक

नई दिल्लीSep 21, 2018 / 07:46 pm

Shivani Singh

rape

पहली पत्नी ने पति की नई पत्नी को अगवा करवा कर चलती गाड़ी में करवाया गैंगरेप

नई दिल्ली। हरियाणा के अंबाला जिले से गैंगरेप का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने दूसरी महिला का रेप करवा है। पति से तलाक ले चुकी नाराज महिला ने अपने पूर्व पति की नई पत्नी का पहले तो अपहरण करवाया फिर उसका गैंगरेप भी करवाया। इस बात का खुलासा अंबाला पुलिस ने किया।

आरोपी महिला से पांच साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि आरोपी महिला का तलाक दिसंबर में हुआ था। तलाक से नाराज महिला ने अपने घरवालों की मदद से पूर्व पति और उसकी नई पत्नी का अपहरण करवा लिया। अपहरण के दौरान उनसे मारपीट की गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना बुधवार की है। अगवा किए गए पति-पत्नी की शादी अगले हफ्ते ही हुई थी। पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि उसने पांच साल पहले गुरुग्राम की एक लड़की से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी ज्यादा नहीं चली। पांच साल बाद दिसंबर में एक-दूसरे को तलाक दे दिया था।

नई पत्नी के घर पर आई थी पूर्व पत्नी

वहीं, रेप पीड़िता महिला ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन करीब सात बजे उनके पति की पूर्व पत्नी उसके घर आई थी। इस दौरान उनके माता-पिता, दो भाई, दो चाचा और चाची भी थीं। वहीं, घर में उनके पति और सास मौजूद थीं। अजानक ही पूर्व पत्नी के रिश्तेदार भी घर में घुस आए और मारपीट शुरू कर दी। मारपीट से उसकी सास की हालत ख़राब हो गई।

चलती कार में किया गैंगरेप

इसके बाद पहली पत्नी के रिश्तेदार पूर्व पति और उसकी नई पत्नी को अलग-अलग गाड़ियों में बैठा कर पानीपत की ओर ले गए। इस दौरान दोनों के साथ रास्ते भर मारपीट की गई। वहीं, पानीपत में पार्क हॉस्पिटल के पास कुछ लोग पहले से वहां मौजूद थें। वहां पहुंचते ही वह एक गाड़ी से निकले। इसके बाद नई पत्नी को लेकर लोग उसमें बैठ गए। वे उसे लगातर तलाक की अर्जी देने के लिए धमकाते रहे थें। वहीं, जब पीड़ित महिला ने तलाक देने से इंकार कर दिया तो दोनों ने चलती कार में उसे साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने रेप के दो आरोपियों को गरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Crime / पहली पत्नी ने पति की नई पत्नी को अगवा करवा कर चलती गाड़ी में करवाया गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो