हरियाणा: लिफ्ट में महिलाओं को अकेला देख अश्लील हरकतें करता था युवक, गिरफ्तार

हरियाणा: लिफ्ट में महिलाओं को अकेला देख अश्लील हरकतें करता था युवक, गिरफ्तार

Mohit sharma | Publish: Sep, 09 2018 12:28:24 PM (IST) क्राइम

पुलिस के अनुसार आरोपी बिल्डिंग की लिफ्ट या सीढ़ियों पर महिलाओं को अकेला पाता था तो उनके सामने अश्लील हरकतें करना शुरू कर देता था।

नई दिल्ली। गुड़गांव के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स से पुलिस ने एक 30 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर महिलाओं के सामने अश्लील हरकतें करने का आरोप है। आरोपी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके का रहने वाला है और तीन दिनों के भीतर 6 महिलाओं के साथ गंदी करकत कर चुका है। पुलिस के अनुसार आरोपी बिल्डिंग की लिफ्ट या सीढ़ियों पर महिलाओं को अकेला पाता था तो उनके सामने अश्लील हरकतें करना शुरू कर देता था।

प्रशांत भूषण ने बोफोर्स से की रफाल सौदे की तुलना, बताया अब तक का सबसे बड़ा घोटाला

दरअसल, गुडगांव स्थित स्टार टावर के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में एक क्रिएटिव एजेंसी का ऑफिस है। इस आॅफिस में काम करने वाली एक महिला ने रवि कपूर नाम के एक शख्स की शिकायत की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने रवि को अरेस्ट कर लिया है। जिसके बाद उसको कोर्ट में पेश किया गया। आपको बता दें कि रवि एक प्राइवेट कंपनी में फाइनेंस एग्जिक्यूटिव के पद पर तैनात है। पुलिस के अनुसार जब टॉवर में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई तो पाया कि आरोपी वहीं आसपास घूम रहा था। वीडियो में सामने आया कि उसने कई बार बिल्डिंग की लिफ्ट का इस्तेमाल किया। उसके हरकतें देख पहले तो महिलाओं ने उसको अनदेखा कर दिया, लेकिन उसकी हिम्मत बढ़ते देख उन्होंने पुलिस को सूचना देना ही मुनासिब समझा। बाद में उसी टॉवर में काम करने वाली अन्य 5 महिलाओं ने भी युवक की शिकायत की।

कश्मीर: पत्थरबाजों पर कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, कहीं विरोध तो कहीं शाबाशी

महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह जब अपने आॅफिस से नीचे जा रही थी, तभी पहले से लिफ्ट में मौजूद आरोपी ने उसको देखकर गंदी हरकत शुरू कर दी। यह देखकर वह घबरा गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। तभी लिफ्ट रुकने वहां खड़े गार्ड ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned