scriptदहेज हत्या के आरोप में पति गया जेल, जालंधर में प्रेमी संग मिली जिंदा पत्नी | Husband who was in jail for murder of wife, recovered from Jalandhar | Patrika News

दहेज हत्या के आरोप में पति गया जेल, जालंधर में प्रेमी संग मिली जिंदा पत्नी

locationनई दिल्लीPublished: May 02, 2022 05:45:06 pm

Submitted by:

Archana Keshri

एक महिला को जालंधर से बरामद किया गया जो पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार भी मर चुकी थी और उसकी हत्या के आरोप में उसका पति सलाखों के पीछे है। पुलिस की फाइलों में दहेज के लिए मार दी गई पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ पंजाब में रंगरेलियां मना रही थी।

दहेज हत्या के आरोप में पति गया जेल, जालंधर में प्रेमी संग मिली जिंदा पत्नी

दहेज हत्या के आरोप में पति गया जेल, जालंधर में प्रेमी संग मिली जिंदा पत्नी

बिहार के मोतिहारी जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला पर इश्क का ऐसा भूत सवार हुआ की वह बिना किसी को बताए अपने प्रेमी से मिलने जालंधर पहुँच गई, और इधर उसकी हत्या के आरोप में उसके पति को जेल भेज दिया गया। मामला केसरिया व मुफ्फसिल दोनों थाना क्षेत्र से जुड़ा है। क्योंकि मृत मानी गई जिस युवती को जिंदा पकड़ा गया है उस युवती का मायका मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में है, तो ससुराल केसरिया थाना क्षेत्र में।
मामले में मिली जानकारी अनुसार उक्त युवती के पिता लक्ष्मीपुर भटवलिया थाना मुफ्फसिल निवासी योगेन्द्र राम ने केसरिया थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया था कि उसने अपने पुत्री 24 वर्षीय गंयानती देवी की शादी 2016 में केसरिया के वार्ड संख्य़ा-4 निवासी दिनेश राम से किया था। अचानक यह पता चला कि वो अपने ससुराल से गायब है। ऐसे में आशंका है कि उसके ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर लाश को कही फेंक दिया।
केसरिया थाना पुलिस को दिए गए शिकायती आवेदन के मुताबिक मोतिहारी मुफस्सिल थाना के लक्ष्मीपुर गांव निवासी योगेंद्र राम ने अपनी बेटी शांति की शादी जून 2016 में हरीश कुमार उर्फ दिनेश राम से कराई थी। शिकायत में बताया कि शादी के 1 साल बाद से दिनेश शांति को परेशान करता था दहेज मे बाइक की मांग कर रहा था दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक 19 अप्रैल 2022 को दिनेश ने शांति की हत्या कर दी। योगेंद्र राम के बयान पर केस दर्ज कर तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने दिनेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें

इस महिला को है दीवार खाने की लत, हफ्तेभर में खा जाती है 3 फीट दीवार

पुलिस ने पति को पत्नी की हत्या करने और साक्ष्य छुपाने के नियत से शव को जला देने के आरोप में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। हालांकि पुलिल ने आवेदन के आलोक में अनुसंधान जारी रखा। अब महिला जालंधर से बरामदर हुई है, उसकी हत्या की झूठी कहानी ने उसके पति को जेल तक पहुंचा दिया। इस पूरे मामले में जब खुलासा हुआ तो पुलिस भी चौंक गई। हिला पुलिस की फाइल में मृतक थी वह जालंधर में अपने प्रेमी के संग रह रही थी। केसरिया पुलिस महिला को जालंधर से बरामद कर केसरिया ले आई।

यह भी पढ़ें

तलाक-ए-हसन के खिलाफ मुस्लिम महिला ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, जानिए क्यों की जा रही इसे खत्म करने की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो