scriptहैदराबाद गैंगरेप केसः विधायक के बेटे सहित सभी 5 आरोपी गिरफ्तार, सभी रसूखदार परिवार के | Hyderabad Gang Rape case KCRs Party local leader son Arrest | Patrika News
क्राइम

हैदराबाद गैंगरेप केसः विधायक के बेटे सहित सभी 5 आरोपी गिरफ्तार, सभी रसूखदार परिवार के

हैदराबाद गैंगरेप केस में पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक आरोपी तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति के स्थानीय नेता का बेटा है। और सभी भी हाई प्रोफाइल परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

नई दिल्लीJun 04, 2022 / 12:51 pm

Prabhanshu Ranjan

hyderabad_police.jpg

Hyderabad Gang Rape case KCRs Party local leader son Arrest

हैदराबाद में हाई प्रोफाइल पार्टी से लौट रही एक नाबालिग से गैंगरेप की घटना में पुलिस की छानबीन चल रही है। पुलिस ने इस मामले में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक आरोपी की पहचान ओमर खान के रूप में हुई है। ओमर के पिता तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति में स्थानीय नेता है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चल रही जांच में ओमर की संलिप्तता मिली है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। इसके अलावा अन्य सभी आरोपी भी रसूखदार परिवार से हैं।

मामले की जांच में लगे पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। ओमर से पहले शुक्रवार को पुलिस ने साहुद्दीन मलिक नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। हैदराबाद पश्चिम क्षेत्र के डीसीपी जोएल डेविस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर 5 आरोपियों की पहचान की गई है। पीड़िता सिर्फ एक आरोपी का नाम बता सकी थी। इसके बाद जांच के दौरान अन्य आरोपियों की पहचान हुई। सभी को पकड़ने के लिए विशेष टीम बनाई गई है।

डीसीपी ने बताया कि मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज बरामद किया गया है। जिसमें एक पब के बाहर पीड़िता संदिग्ध आरोपियों के साथ दिख रही है। इस फुटेज के आधार पर पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है। पुलिस ने बताया कि पांच आरोपियों में से तीन नाबालिग है। बताते चले कि यह घटना 28 मई की है। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 323 और पॉक्सो एक्ट की धारा 9 और 10 तक तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद में हाई प्रोफाइल पार्टी से लौट रही नाबालिग से कार में गैंगरेप

राजधानी में हुई इस शर्मनाक घटना और रसूखदार आरोपियों के कारण इस मामले को लेकर सरकार और पुलिस पर दवाब है। मंत्री के.टी. रामाराव ने शुक्रवार को गृह मंत्री, डीजीपी और हैदराबाद के पुलिस आयुक्त से मामले में फौरन कार्रवाई करने की बात कही थी।

बताते चले कि हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में एक पब से घर लौटते समय कार में आरोपियों ने दरिंदगी की थी। आरोपियों ने पीड़िता को घर छोड़ने की बात कहकर कार में बिठाया और फिर एक पार्क में उसके साथ रेप किया गया है। इस दौरान पीड़िता के विरोध करने पर उसे बुरी तरह से मारा-पीटा भी गया था। बताया जाता है कि आरोपियों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ दरिंदगी की थी। एक कार में पीड़िता के साथ रेप कर रहा था तो बाकी के चार बाहर खड़े होकर पहरेदारी कर रहे थे।

Home / Crime / हैदराबाद गैंगरेप केसः विधायक के बेटे सहित सभी 5 आरोपी गिरफ्तार, सभी रसूखदार परिवार के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो