scriptमहाराष्ट्र में शर्मनाक घटना, होस्टल की छात्राओं के कपड़े उतरवाकर पुलिसकर्मियों ने कराया डांस | Maharashtra Police Personal remove clothes of girls in Jalgaon Hostel and dance infront | Patrika News

महाराष्ट्र में शर्मनाक घटना, होस्टल की छात्राओं के कपड़े उतरवाकर पुलिसकर्मियों ने कराया डांस

Published: Mar 04, 2021 12:55:02 pm

Maharashtra में शर्मनाक घटना
जलगांव में होस्टल की छात्राओं के कपड़े उतरवाकर पुलिसकर्मियों ने कराया डांस
बीजेपी बोले- ये राज्य के चेहरे पर धब्बा, उद्धव सरकार ले संज्ञान

nude dance in jalgaon hostel

महराष्ट्र होस्टल छात्राओं के साथ शर्मनाक घटना

नई दिल्ली। सरकार भले ही महिलाओं और युवतियों की सुरक्षा को लेकर लाख दावे करती हो, लेकिन हालात बिलकुल इसके विपरित दिखाई दे रहे हैं। लगातार महिलाओं के साथ दुष्कर्म और ज्यादतियों को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। देशभर में इस तरह के मामलों ने चिंताएं भी बढ़ा दी हैं।
ऐसे ही एक शर्मसार करने वाली घटना महाराष्ट्र से सामने आई है। जहां जनता के रक्षक ही महिलाओं के लिए अपराधी बन बैठे। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री आवास से सीधे संसद तक बनेगी सुरंग, जानिए क्या है पीछे की वजह
महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में जलगांव ( Jalgaon )के एक होस्टल में कुछ पुलिसवालों ने छात्राओं के जबरदस्ती कपड़े उतरवाकर उसे डांस करने पर मजबूर किया। इस घटना के बारे में जैसे ही जानकारी सामने आई महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल आ गया। विपक्ष ने उद्धव सरकार पर जमकर निशाना साधा।
घटना जलगांव जिले में एक सरकारी होस्टल की है। जहां रहने वाली लड़कियों से पुलिसकर्मियों ने जबरन न्यूड डांस करवाया। इस घटना के बाद पुलिसकर्मियों की भूमिका को लेकर भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।
विपक्ष ने खास तौर पर बीजेपी ने आरोप लगाया है कि महाविकास अगाड़ी सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।
पुलिसकर्मियों को पर सख्त कार्रवाई को लेकर भी विधानसभा में जोरदार हंगामा हुआ है।

हरकत में आई उद्धव सरकार
विपक्षी बीजेपी की तरफ से उठाई गई इस घटना पर संज्ञान लेते हुए राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार ने निश्चित समय-सीमा के भीतर जांच कराने की घोषणा की है।
इस घटना को उठाने वाले बीजेपी की चिखली श्वेता महाले ने कहा- जिन छात्राओं ने पुलिस का सहयोग नहीं किया उन्हें कपड़े उतारकर डांस करने को मजबूर किया गया।

मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन हिस्सों में बारिश के बीच बर्फीले तूफान के आसार
राज्य के चेहरे पर धब्बा
महाले ने आगे कहा- इस वक्त होस्टल की छात्राएं डर के साए में रह रही हैं। उन्हें जरूर सुरक्षित महसूस कराया जाना चाहिए। यह घटना राज्य के चेहरे पर एक धब्बा है। रक्षक पुलिस ही भक्षक बन गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो