scriptइंटरनेट से सीखा पत्नी की हत्या का तरीका, फिर ऐसे उतारा मौत के घाट | Man downloaded 52 Video from Internet to learn way to Kill Wife | Patrika News
क्राइम

इंटरनेट से सीखा पत्नी की हत्या का तरीका, फिर ऐसे उतारा मौत के घाट

पुलिस के हाथ आरोपी के मोबाइल से ऐसे 52 वीडियो मिले, जिसमें बिना सबूत छोड़े हत्या के फार्मूले बताए गए थे।

Jul 25, 2018 / 10:05 am

Mohit sharma

wife killer

इंटरनेट से सीखा पत्नी की हत्या का तरीका, 52 वीडियो देख उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली। अक्सर सुनने में आता है कि कानून के हाथ लंबे होते हैं, लेकिन यह कहावत चेन्नई के एक मर्डर केस में सही सिद्ध होती दिखाई दी। दरअसल, चेन्नई में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए ऐसा तरीका अपनाया, जिसके बारे में सुनकर पुलिस अफसरों के मुंह भी खुले रह गए। इस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या इतनी सफाई से कर दी कि उसे लगा कि वह पकड़ा नहीं जा सकेगा। लेकिन आखिरकार कानून का शिकंजा उसके गले तक पहुंच ही गया।

शर्मसार हो रहे रिश्ते: तीन राज्यों में दुष्कर्म की घटनाओं में शामिल रिश्तेदार और पड़ोसी

पुलिस ने 34 वर्षीय डी. रामदास को अपनी पत्नी पुष्पा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पहले तो हत्या के आरोप से बचने के लिए रामदास पुलिस को यह समझाने का प्रयास किया कि उसकी पत्नी की मौत डूबने से हुई है। लेकिन जब पुलिस के हाथ उसका मोबाइल लगा तो सारी कहानी से परदा उठ गया। दरअसल, पुलिस के हाथ उसके मोबाइल से ऐसे 52 वीडियो मिले, जिसमें बिना सबूत छोड़े हत्या के फार्मूले बताए गए थे। आरोपी इन वीडियो के माध्यम से पत्नी की हत्या कर साफ बचकर निकलना सीख रहा था। वीडियो मिलने से बाद जब पुलिस ने सख्ताई की तो रामदास ने सारा मामला उगल दिया।

गीतकार जावेद अख्तर की नसीहत: कविता पर रहम करें सांसद, हर लाइन में गलती

पुलिस जानकारी में सामने आया कि मूलरूम से तमिलनाडु के वीलूपुरम गांव के निवासी डी. रामदास पिछले 20 सालों से मुंबई में रह रहा था। चार साल पहले उसकी शादी पुष्पा से हुई थी। जिसके बाद पुष्पा से रामदास को 2 साल की एक बेटी हुई। आरोपी ने बताया कि चार माह पहले जब वह वीलूपुरुम स्थित अपने गांव इरुकंडुली आया हुआ था तो उसको अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा। इस बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में कई बार विवाद भी हुआ। दरअसल, रामदास को शक हो गया था कि पुष्पा के उसके पड़ोसी के साथ अवैध संबंध हैं। बातचीत से जब मसले का हल नहीं निकला तो उसने पुष्पा की हत्या की योजना बनाई। तब रामदास ने पुष्पा का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसका शव तालाब में फेंक दिया। 15 जुलाई को जब पुलिस को पुष्पा का शव तलाब से मिला तो जांच शुरू हुई।

जांच में सामने आया कि रामदास ने हाल ही में मोबाइल से 52 वीडियो डिलीट किए हैं। पुलिस ने एक सॉफ्टवेयर एक्सपर्ट की मदद से वीडियो को बरामद किया। इन वीडियो से खुलासा हुआ कि रामदास पुष्पा की हत्या कर सफाई से बच निकलना सीख रहा था।

Home / Crime / इंटरनेट से सीखा पत्नी की हत्या का तरीका, फिर ऐसे उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो