scriptMurder Threat to pm Modi on NIA official mail | MODI को जान से मारने की धमकी, जानें क्या है यूपी कनेक्शन, दूसरे धमकी मामले में लखनऊ में दर्ज है FIR | Patrika News

MODI को जान से मारने की धमकी, जानें क्या है यूपी कनेक्शन, दूसरे धमकी मामले में लखनऊ में दर्ज है FIR

यह पहला मामला नहीं है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले 8 नवंबर 2021 को उत्तर प्रदेश में एक युवक के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Aditya Nath) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। युवक द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट करके या धमकी दी गई थी।

लखनऊ

Updated: April 01, 2022 03:15:57 pm

Murder Threat to pm modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी देता हुआ एक मेल एनआईए(NIA) के ऑफीशियल मेल अकाउंट पर भेजा गया है। जिसके बाद जांच एजेंसियां अलर्ट मोड में आ गई हैं। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह मेल कहां से भेजा गया है। साथ ही इस ओर भी तलाश की जा रही है कि कहीं यह धमकी किसी आतंकवादी संगठन की ओर से तो नहीं भेजा गया है। हालांकि यह जनकारी मिल रही है कि यह मेल यूपी के कानपुर के केदवाई नगर से भेजा गया है लेकिन अभी तक इस सबंध में यूपी पुलिस की ओर से कोई ऑफीशियल बयान नहीं जारी किया गया है।
modi.jpg
इसे पहले भी मिल चुकी है धमकी

यह पहला मामला नहीं है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले 8 नवंबर 2021 को उत्तर प्रदेश में एक युवक के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Aditya Nath) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। युवक द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट करके या धमकी दी गई थी।
दीपक शर्मा नाम से था अकाउंट

दीपक शर्मा नाम के टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। बताते चलें उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बम की धमकी के बाद कार्यवाही करते हुए कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया था।
योगी आदित्यनाथ को कई बार मिली जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कई बार जान से मारने की धमकी मिली है 8 नवंबर 2021 को सोशल मीडिया पर दीपक शर्मा नाम के ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। वहीं 18 अगस्त 2017, 4 मई 2021, दिसंबर 2021, 22 मई 2020, मई 2021, 23 अप्रैल 2019 और 11 जनवरी 2021 को मंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई।
ये भी पढ़ें: टोल टैक्स को लेकर बड़ी खबर, इन रूटों पर 8 प्रतिशत अधिक देना होगा टैक्स, जानें क्या है कारण

यूपी में भी पुलिस को ही भेजा था मैसेज

वर्ष 2021 में अपराधियों ने उत्तर प्रदेश की आपातकाल सेवा डायल 112 इंफॉर्मेशन व्हाट्सएप नंबर पर कई मैसेज कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद डायल 112 मुख्यालय की ओर से इस मामले में लखनऊ के गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। कार्यवाही करते हुए धमकी देने के मामले में दो आरोपियों को गोंडा जिले से गिरफ्तार किया गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Biden"मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं है'- IPL में खराब प्रदर्शन को लेकर Rohit Sharma की प्रतिक्रियासिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.