scriptतमिलनाडु में आतंकी अलर्ट के बाद NIA की 5 जगहों पर रेड | NIA raids underway at 5 locations coimbatore Tamilnadu | Patrika News

तमिलनाडु में आतंकी अलर्ट के बाद NIA की 5 जगहों पर रेड

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2019 10:13:36 am

Submitted by:

Dhirendra

खुफिया एजेंसियों ने जारी किया था आतंकी अलर्ट
श्रीलंका में हुए आतंकी हमलों से जुड़े हैं ताड़
आईएसआईएस के लिए काम करने का है आरोप

e86b8ab2-ec3b-4764-8506-064ae40e6edb.jpg
नई दिल्‍ली। तमिलनाडु के कोयंबटूर में आतंकवादी अलर्ट के बीच राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी ( NIA ) छापेमारी जारी है। एनआईए ने अभी तक 5 स्‍थानों पर छापेमारी की है। इस दौरान मोबाइल लैपटॉप, पेनड्राइव, मोबाइल फोन और सिम कार्ड जब्त किए गए है।
इन सभी जगहों पर अभी भी एनआइए की छापेमारी जारी है। जिन पांच लोगों के घर पर छापेमारी की जा रही है उनपर एनआइए की पहले से ही नजर थी। जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों के घुसपैठ पर ये कार्रवाई की गई है।
स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोलीं- कांग्रेस को हासिल है पाकिस्तान का समर्थन

श्रीलंका में हुए आतंकी हमलों से जुड़े हैं ताड़

जानकारी के मुताबिक खुफिया एजेंसियों ने बुधवार को तमिलनाडु में आतंकवादियों की घुसपैठ को लेकर अलर्ट जारी किया था। बता दें कि एएनआइए ने जून महीने में भी तमिलनाडु में सात स्थानों पर छापेमारी की थी। दरअसल, श्रीलंका में हुए धमाकों के सिलसिले में ये छापेमारी की गई थी।
J-K: राज्यपाल मलिक का विवादित बयान, कहा- ‘राहुल गांधी 370 के समर्थक हैं तो लोग

https://twitter.com/ANI/status/1166897044406931457?ref_src=twsrc%5Etfw
आईएसआईएस के लिए काम करने का आरोप

जून में एनआइए ने 14 लोगों के घरों पर छापेमारी की थी जिनपर आरोप था के वह ISIS के लिए फंड जुटाते हैं। ये छापेमारी 20 जुलाई को की गई थी। इन सभी लोगों को भारत ने यूएई से पकड़ा था। इन पर आरोप था कि ये सभी उलकायदा का समर्थन करते है।
केरल में की थी छापेमारी

बता दें कि एनआईए ने पहली बार कोई छापेमारी नहीं की है। इससे पहले भी एनआईए अलग-अलग स्‍थानों पर छापेमारी करता रहा है। केरल में तीन जगहों पर छापेमारी की थी। इन जगहों पर छापेमारी के बाद एनआइए ने तीन संदिग्‍धों को हिरासत में लिया था।
साजिश का केस दर्ज

20 जून को एनआईए की टीम ने तमिलनाडु के मदुरै, थेनी , नेलाई समेत कई इलाकों में छापेमारी की थी। 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। दरअसल, एएनआईए ने इन सभी के खिलाफ अंसारुल्ला नाम के आतंकी संगठन बनाकर भारत सरकार के खिलाफ युद्ध छेड़ने की साजिश रचने का केस दर्ज किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो