scriptस्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोलीं- कांग्रेस को हासिल है पाकिस्तान का समर्थन | Smriti Irani targeted Rahul Gandhi said Congress gained Pakistan suppo | Patrika News
राजनीति

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोलीं- कांग्रेस को हासिल है पाकिस्तान का समर्थन

Smriti Irani ने राहुल गांधी के बयान पर जताया अफसोस अलगाववादी ताकतों को बढ़ावा न दें राहुल गांधी देश को बांटने की भाषा बोलते हैं कांग्रेस के नेता

नई दिल्लीAug 29, 2019 / 11:01 am

Dhirendra

smriti-irani.jpg
नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्‍मृति ईरानी ने आर्टिकल 370 को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार करते हुए कहा है कि उन्‍हें और कांग्रेस पार्टी को पाकिस्तान का समर्थन हासिल है।
केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा कि यह भारत का दुर्भाग्य है कि यहां एक ऐसा नेता भी है, जो दुश्मन देश को ज्यादा भाता है।

J-K: राज्यपाल मलिक का विवादित बयान, कहा- ‘राहुल गांधी 370 के समर्थक हैं तो लोग
देश में अलगाववादी ताकतों को बढ़ावा न दें राहुल

स्मृति ईरानी ने कहा कि जब देश के गृहमंत्री संसद में एक तिरंगे और एक संविधान की बात कह रहे थे, तब राहुल गांधी के आदेश पर कांग्रेस के नेता भारत को बांटने की भाषा बोल रहे थे। राहुल जी अलगाववाद की आग न लगाएं तो देश के लिए बेहतर होगा।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि पाकिस्तान राहुल गांधी का समर्थन प्राप्त कर रहा है। आप सबको याद होगा इससे पहले भी उनके मुंह से वही स्वर निकले जो पाकिस्तान को अच्छे लगते हैं।
मुख्‍तार अब्‍बास नकवी का कांग्रेस पर हमला, पाकिस्‍तान ने राहुल गांधी के बयान को बनाया हथियार

देश का दुर्भाग्‍य

भारत का दुर्भाग्य है कि यहां एक ऐसा नेता भी है जो तिरंगे की कम सोचता है। तिरंगे को कम आंकता है और दुश्मन देश को ज्यादा भाता है।
स्‍मृति ईरानी ने आगे कहा कि कांग्रेस से मेरी अपील है कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख भारत के अभिन्न अंग हैं और वहां के नागरिक चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास हर घर तक पहुंचे।

Home / Political / स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोलीं- कांग्रेस को हासिल है पाकिस्तान का समर्थन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो