scriptPakistan Gang Rape in a Running Train by Railway Staff | पाकिस्तानः बिना टिकट बैठी लड़की से चलती ट्रेन में गैंगरेप, रेलवे के तीन कर्मचारी गिरफ्तार | Patrika News

पाकिस्तानः बिना टिकट बैठी लड़की से चलती ट्रेन में गैंगरेप, रेलवे के तीन कर्मचारी गिरफ्तार

बिना टिकट रेलवे में सफर कर रही एक 25 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि आरोपी टिकट चेकर्स हैं, जिन्होंने महिला को एसी बोगी में ले जाकर दरिंदगी की। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली

Published: June 01, 2022 11:50:43 am

बिना टिकट सफर कर रही एक महिला के साथ चलती ट्रेन में गैंगरेप की घटना सामने आई है। शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। उनका सैंपल कलेक्ट कर डीएनए जांच के लिए भेजा गया है। दिल दहलाने वाली यह घटना पाकिस्तान की है। जहां 27 मई को कराची से मुल्तान के लिए अकेली सफर कर रही एक 25 वर्षीय महिला के साथ दरिंदगी हुई।

woman_gang_raped_in_train.jpg
Pakistan Gang Rape in a Running Train by Railway Staff

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार यह मामला सोमवार को तब सामने आया, जब पीड़िता ने पुलिस से लिखित शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू की। जिसके बाद तीन संदिग्धों को गिरफ्तार कर उनका सैंपल डीएनए जांच के लिए भेजा गया है। घटना मुल्तान से कराची के बीच चलने वाली बाहुद्दीन जकारिया एक्सप्रेस में हुई।

पहले रेलवे प्रबंधन ने मामले को दबाने की कोशिश की-
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में से दो जनरल टिकट चेकर और तीसरा उनका इंचार्ज है। पीड़िता का आरोप है कि दरिंदों ने उसका वीडियो भी बनाया है। जिसके बाद पुलिस ने इन तीनों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं। बताया जाता है कि शुरुआत में रेल प्रबंधन और पाकिस्तान सरकार ने इस मामले की दबाने की कोशिश की। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देख कार्रवाई शुरू की गई।

रिश्तेदार से विवाद पर गुस्से में आ अकेली बैठी थी पीड़िता-
पाकिस्तान के रेल मंत्री साद रफीक ने कहा कि इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। घटना के संबंध में लाहौर रेलवे पुलिस के IG फैसल सख्खर ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मामला 27 मई का है। कराची की रहने वाली लड़की रिश्तेदारों से मिलने मुल्तान गई थी, जहां किसी को विवाद होने पर वो गुस्से में आकर कराची जाने वाली ट्रेन में बैठ गई थी।

जनरल कोच से एसी में भेजा फिर वहां की दरिंदगी-
रेलवे पुलिस के आईजी फैसल के अनुसार लड़की के पास टिकट नहीं था। इसी दौरान दो टिकट चेकर आए। उन्होंने लड़की को जनरल कोच से एसी कंपार्टमेंट में जाने को कहा। जब वो लड़की एसी कंपार्टमेंट में गई तो वहां इन टिकट चेकर्स का इंचार्ज भी आ गया। इन तीनों ने मिलकर लड़की से रेप किया। कराची रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद लड़की ने खुद इस मामले में केस दर्ज कराया।

यह भी पढ़ेंः पोर्न दिखाकर सौतेली पोती से किया था दुराचार, आरोपी को 7 साल की सजा

दो टिकट चेकर्स के नंबर बंद मिले, फिर गहराया शक-
पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता शादीशुदा है। अपने पति से मिलने मुल्तान गई थी। वहां पति के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और फिर वो अकेली आकर ट्रेन में बैठ गई। घटना के बाद पुलिस के सामने आरोपियों की पहचान करना बड़ी परेशानी थी। पुलिस जांच के दौरान उस दिन ट्रेन में सवार दो टिकट चेकर्स के नंबर बंद मिले। जिसके बाद पुलिस का उनपर शक गहराया।

तीनों आरोपियों की होगी डीएनए टेस्ट-
इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को अलग-अलग लोकेशन से तीनों को गिरफ्तार किया। रेलवे पुलिस के आईजी ने बताया कि हम तीनों आरोपियों का डीएनए टेस्ट भी करा रहे हैं ताकि कोर्ट के सामने पुख्ता सबूत पेश किए जाएं। बताया गया कि जिस ट्रेन में यह घटना हुई उसे ऑपरेट करने का जिम्मा एक प्राइवेट कंपनी के पास है। गिरफ्तार आरोपी इसी प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.