scriptपंजाब: सिर में 3 गोली लगने के बाद 7 किलोमीटर गाड़ी चलाकर थाने पहुंची महिला | Punjab: Woman reached police station after being shot in the head | Patrika News

पंजाब: सिर में 3 गोली लगने के बाद 7 किलोमीटर गाड़ी चलाकर थाने पहुंची महिला

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2020 02:38:53 pm

Submitted by:

Mohit sharma

महिला ने सिर में 3 गोली लगने के बाद सात किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर एक थाने पहुंची
जमीन विवाद को लेकर उसके भतीजे ने गुस्से में आकर कथित तौर पर उसपर गोली चला दी

पंजाब

पंजाब

नई दिल्ली। पंजाब में एक महिला ने सिर में तीन गोली और चेहरे पर एक गोली लगने के बाद सात किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर एक थाने पहुंची और अपने भाई, भतीजे के खिलाफ उसने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। अधिकारी ने आगे कहा कि उसने बताया कि जमीन विवाद ( Land dispute) को लेकर उसके नाबालिग भतीजे ने गुस्से में आकर कथित तौर पर उसपर गोली चला दी। उसकी वृद्ध मां को भी गोली लगी है और दोनों ही जीवित हैं।

जम्मू-कश्मीर में 4 और नेता रिहा, पांच अगस्त से थे नजरबंद

10वीं कक्षा के आरोपी छात्र ने अपनी बुआ सुमीत कौर और उनकी मां सुखबिंदर कौर को मुक्तसर जिले के एक गांव में अपने घर पर गोली मारी। पुलिस थाने पहुंचने के बाद दोनों मां-बेटी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनके शरीर से गोलियों को सफलतापूर्वक निकालने के बाद उन्हें वापस घर भेज दिया है।

शेक्सपियर के कृतियों का पंजाबी में अनुवाद करने वाले इतिहासकार सुरजीत हंस का निधन

सुमीत कौर ने पुलिस को बताया कि उसका भाई हरिंदर सिंह उसकी और उसकी मां की जमीन हड़पने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा, “मेरे पिता की मृत्यु के पश्चात मुझे और मेरी मां को 16 एकड़ जमीन मिली। मेरा भाई पूरी जमीन को हड़पना चाहता है।”

DSP देवेंद्र की गिरफ्तारी के बाद जम्मू और श्रीनगर एयरपोर्ट की सुरक्षा CISF के हवाले

कौर ने दावा किया कि उसके भाई और भतीजे ने पहले भी उन्हें मारने की कोशिश की है। पुलिस ने नाबालिग लड़के और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो