scriptरूसी एयरलाइन में शराबी अधेड़ ने की महिला कर्मचारी से छेड़छाड़, रोका तो किया ऐसा | Russian airline's female staff misbehaved by a 50 year businessman | Patrika News

रूसी एयरलाइन में शराबी अधेड़ ने की महिला कर्मचारी से छेड़छाड़, रोका तो किया ऐसा

Published: May 03, 2018 12:49:56 pm

Submitted by:

Shweta Singh

पुलिस ने इस घटना का केस दर्ज कर लिया है।

Russian airline's female staff misbehaved by a 50 year businessman

नई दिल्ली। रशियन एयरलाइन की एक फ्लाइट में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामले का आरोपी एक कपड़ा व्यापारी है, जिसने नशे में धुत होकर ये हरकत की। पुलिस ने इस घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस के एक सिनियर आफिसर ने जानकारी दी कि इस मामले के बारे में उन्हें सुबह करीब तीन बजे एयरलाइन की तरफ से शिकायत मिली। बता दें कि जब ये घटना हुई तो फ्लाइट मॉस्को से दिल्ली आ रही थी।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान ने बनाया देश का सबसे बड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, पहले वाणिज्यिक जहाज ने भरी उड़ान

शराब पीने से रोका तो दी गालियां, की छेड़छाड़
सिनियर आफिसर के अनुसार उन्हें सूचना मिली कि फ्लाइट एसयू 232 की केबिन क्रू की एक महिला सदस्य के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है। मामले के आरोपी की पहचान राम किशन के तौर पर हुई है, जो एक 50 वर्षीय कपड़ा व्यापारी है। शुरुआती पूछताछ के बाद पता चला कि ये घटना तब हुई जब फ्लाइट में आरोपी को केबिन क्रू की उस महिला सदस्य ने शराब पीने से रोका तो उसने महिला को गालियां देते हुए गलत तरीके से छुआ।

- मुंबई: इंडिगो विमान से धुंआ निकलने की खबर, रनवे पर आपात स्थिति में उतारा गया

केबिन क्रू के सदस्यों ने सीआइएसएफ (CISF से की शिकायत
इसके बाद महिला कर्मचारी वहां से जाने लगी तो आरोपी ने चिल्लाते हुए उसका पीछा कर उसे पकडऩे की कोशिश भी की। जिसके बाद फ्लाइट के दिल्ली पहुंचने पर केबिन क्रू के सदस्यों ने सीआइएसएफ (CISF) के अधिकारियों को इस घटना की सूचना दी। CISF के अफसरों ने तुरंत आरोपी को अपने हिरासत में लिया और जिसे बाद में दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो