script

शिवसेना विधायक तुकाराम कातेंवर पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2018 08:23:17 am

शुक्रवार देर रात शिवसेना विधायक तुकाराम पर जानलेवा हमला, तलवार से वार कर की गई जान लेने की कोशिश। हाथों में आई चोट।

shiv sena

शिवसेना विधायक तुकाराम कातेंवर पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल जन प्रतिनिधि और शिवसेना के विधायक पर हमले का मामला सामने आया है। विधायक तुकाराम कातेंवर पर किस अज्ञात हमलावर ने जानलेवा वार किया है। हालांकि तुकाराम कातेंवर इस जानलेवा हमले में बाल-बाल बच गए हैं। जहां तक हमले का सवाल है तो तुकाराम को चोट जरूर आई हैं, लेकिन उनकी जान नहीं गई जिस मकसद से उन पर हमला किया गया था। तुकाराम पर हुए हमले में वो जरूर बच गए लेकिन उनका बॉडीगार्ड और दो कार्यकर्ता बुरी तरह जख्मी हो गए हैं।
https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाथों में आई चोट
दरअसल ये हमला शुक्रवार देर रात हुआ। जब कुछ अज्ञात अपराधियों ने तलवार से विधायक तुकाराम कातेंवर पर जानलेवा हमला किया। इस हमले में तुकाराम के दोनों हाथों में चोट आई हैं, क्योंकि हाथों के जरिये उन्होंने खुद का बचाव किया। बचाव के चलते उनके हाथों पर तलवार से कट लग गए हैं। प्राथमिक उपचार के बाद जहां तुकाराम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई वहीं उनके बॉडीगार्ड और दो कार्यकर्ताओं का इलाज चल रहा है।
हमला का कारण अभी साफ नहीं
पुलिस की माने तो अब तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। हमला किसने करवाया इसका खुलासा भी अभी नहीं हो पाया है। पुलिस मान रही है आपसी रंजिश का मामला हो सकता है। हालांकि पुलिस ने तुकाराम के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिय है। इसके साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो